- शहरवासी बोले, पीएम मोदी की मन की बात से मिली प्रेरणा

- पीएम मोदी ने मन की बात में दिया सकारात्मक संदेश

Meerut । देश में कोरोना के खिलाफ निर्णायक लड़ाई छिड़ गई है। देश के सभी हिस्सों में लोग कोरोना के संक्रमण के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं। ऐसे में कोरोना से डरे सहमे लोगों को पीएम मोदी ने मन की बात में सकारात्मक संदेश दिया। उन्होंने कहा कि सोशल डिस्टेंस बनाएं, कोरोना से डर कर नहीं बल्कि डटकर मुकाबला करें। पीएम मोदी की मन की बात से शहरवासियों को भी काफी हौसला मिला। शहरवासियों ने कहा कि पीएम मोदी ने जो लॉकडाउन के अनुपालन की बात कही है उसका पालन करेंगे।

पीएम मोदी की बात से हौसला मिला है। कोरोना से बचने के लिए पहले भी हम लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं अब भी करेंगे। कोरोना से डरना नहीं है बल्कि सजगता और सतर्कता जरूरी है।

सनप्रीत

पीएम मोदी ने कहा है कि घर में रहकर अपनी हॉबी को इंप्रूव करें। इसलिए मैं भी इस लॉकडाउन में कुछ इनीशिएटिव करने की सोच रही हैं। उनकी मन की बात से मुझे प्रेरणा मिली है।

स्मृति

पीएम मोदी ने उन लोगों की बातें शेयर की, जो कोरोना से ठीक हो गए हैं। ऐसे में हमें भी यही प्रेरणा मिली है। कोरोना से डरना नहीं है। बस लॉकडाउन को लेकर सरकार के दिशा-निर्देशों को मानना है।

आशीष

पीएम की मन की बात से हौसला मिला है। अभी समय का तकाजा यही है कि लोग घरों में रहें। लॉकडाउन का पालन करें। तभी हम कोरोना के संक्रमण को रोक सकते हैं।

अक्षय

Posted By: Inextlive