यूपीपीसीएल की टीम पहुंची स्टेडियम, लिए मिट्टी के नमूने

सिंथेटिक ट्रैक के लिए शासन ने जारी की पहली किश्त

1.5 करोड़ रुपये की पहली किश्त हुई जारी

Meerut। कैलाश प्रकाश स्टेडियम में सिंथेटिक ट्रैक लगने की उम्मीद जाग उठी है। क्योंकि शासन ने स्टेडियम में सिंथेटिक ट्रैक लगाने के लिए पहली किश्त के रूप में डेढ़ करोड़ रुपये की पहली किश्त भी जारी कर दी है। अगले माह से इसे लगाने का काम भी शुरू हो जाएगा। शासन ने इसके लिए यूपीपीसीएल कंपनी से अनुबंध किया है।

कंपनी की टीम पहुंची स्टेडियम

उत्तर प्रदेश प्रोजेक्ट कारपोरेशन लिमिटेड (यूपीपीसीएल) की टीम मंगलवार को स्टेडियम में पहुंची। टीम ने स्टेडियम की लंबाई चौड़ाई मापी। इसके अलावा टीम ने स्टेडियम के ग्राउंड के कई स्थानों से मिट्टी का सैंपल भी लिया है।

पांच करोड़ की लागत से लगेगा ट्रैक

कैलाश प्रकाश स्टेडियम में पांच करोड़ रुपये की लागत से सिंथेटिक ट्रैक लगेगा। पिछले पांच माह से इसको लेकर इंतजार चल रहा था। लेकिन मंगलवार को ट्रैक लगाने को लेकर उम्मीद पक्की हो गई। शासन ने भी इसके लिए पहली किश्त के रूप में डेढ़ करोड़ रुपये कंपनी को दे दिए है।

स्टेडियम में सिंथेटिक ट्रैक लगाने को लेकर यूपीपीसीएल कंपनी की टीम आई थी। टीम ने स्टेडियम की लंबाई चौड़ाई नापी व मिट्टी के सैंपल लिए हैं। अगले माह से इसको लगाने का काम शुरू हो जाएगा।

आले हैदर, क्षेत्रीय क्रीड़ा अधिकारी

फुटबॉल व हॉकी के लिए पहुंची 15-15 खिलाड़ी

मेरठ। कैलाश प्रकाश स्टेडियम में मंगलवार को हॉकी व फुटबॉल के लिए ट्रॉयल हुआ। फुटबॉल में मंडल स्तरीय ट्रॉयल के लिए 15 खिलाड़ी पहुंचे। बुधवार को टीम का चयन किया जाएगा। चयनित टीम 5 से 12 मार्च के बीच बाराबंकी में होने वाली प्रदेश स्तरीय जूनियर बालिका हॉकी प्रतियोगिता के लिए जाएगी। वहीं हॉकी के लिए जिला स्तरीय ट्रॉयल के लिए भी 15 खिलाड़ी पहुंची। बुधवार को मंडल स्तरीय ट्रॉयल होगा। मंडल स्तरीय ट्रॉयल होने के बाद यह टीम 5 से 12 मार्च तक लखनऊ में होने वाली जूनियर बालक हॉकी प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए टीम जाएगी।

Posted By: Inextlive