-एजी ऑफिस के सीनियर एकाउंटेंट के घर से लाखों ले गए

ALLAHABAD: घरों पर ताला लगाना खतरे से खाली नहीं। ताला लगाया तो चोरी तय है। चोरों ने शुक्रवार रात धूमनगंज व शिवकुटी में सूने घरों को खंगाल डाला। धूमनगंज में चोरी एजी ऑफिस के सीनियर एकाउंटेंट के घर हुई है। चोरी गए सामान की कीमत लाखों रुपए बताई गई है।

पत्नी का इलाज कराने गए

धूमनगंज के अबूबकरपुर नीवा में एजी ऑफिस के सीनियर एकाउंटेंट मो। खालिद का घर है। उनकी पत्नी सलमा बानो फेफड़े की बीमारी से पीडि़त हैं। हालत बिगड़ने पर शुक्रवार दोपहर तीन बजे वह घर पर ताला लगाकर उन्हें लखनऊ पीजीआई ले गए। वह शनिवार दोपहर घर लौटे तो ताला टूटा हुआ था। घर में रखे एक लाख कैश व पांच लाख रुपए के जेवर गायब थे। चोरों ने पूरे घर को खंगाल कर रख दिया था। घर की हालत देखकर उनकी पत्नी की तबीयत फिर से खराब हो गई। उधर, चोरों ने गोविंदपुर एमआईजी कॉलोनी के प्रकाश नारायण पांडेय के घर का ताला तोड़कर 50 हजार रुपए उड़ा दिए। प्रकाश नारायण मूलरूप से थरवई के पडि़ला के रहने वाले हैं।

ऑफिस से फाइलें चोरी

धूमनगंज में ज्येष्ठ कृषि वितरण निरीक्षक कार्यालय का ताला तोड़कर चोरों ने कई जरूरी फाइलें और प्लेट को उड़ा दिया। वितरण निरीक्षक वीरेंद्र सिंह ने चोरी की रिपोर्ट धूमनगंज थाने में दर्ज करवा दी है।

Posted By: Inextlive