- तिरुपति दर्शन करने गया था सूबेदार का परिवार

ALLAHABAD: शहर में सक्रिय चोरों का हौसला इस कदर बुलंद है कि वे न तो पुलिस वालों से डरते हैं और न ही आर्मी वालों से। कोई भी घर खाली मिला कि नहीं बस ताला चटका कर माल उड़ा दिया। धूमनगंज थाना क्षेत्र में मंगलवार की रात चोरों ने एक आर्मी सूबेदार के घर को निशाना बनाया और ताला चटका कर करीब पांच लाख रुपये का सामान साफ कर दिया।

तिरुपति गया था सूबेदार का परिवार

धूमनगंज थाना क्षेत्र के जीटीबी नगर कालिंदीपुरम स्थित विहार कॉलोनी राजरूपपुर में आर्मी के सूबेदार विजय शंकर शुक्ल का मकान है। पूरा परिवार इसी मकान में रहता है। सूबेदार विजय शंकर शुक्ल कुछ दिनों पहले परिवार के साथ तिरुपति बालाजी का दर्शन करने तिरुमाला पर्वत गए थे। दर्शन करके पूरा परिवार बुधवार की भोर में इलाहाबाद लौटा। भोर में करीब चार बजे जब सूबेदार विजय शंकर शुक्ल परिवार के साथ अपने घर पहुंचे तो देखा कि मेन गेट का ताला टूटा हुआ है। ताला टूटा हुआ देख कर यह समझने में देर नहीं लगी कि चोरों ने उनके घर को अपना निशाना बनाया है।

अटैची व बक्से को तोड़ा

अंदर जाकर देखा तो कमरों में रखा सामान बिखरा पड़ा था। चोरों ने आलमारी का लॉक तोड़ने के साथ ही बक्सों व अटैची को भी खंगाला था। अटैची में रखे कपड़े व अन्य कीमती सामान भी चोर उठा ले गए। सेफ में रखा करीब 50 हजार रुपए कैश, साड़ी, गहनों के साथ ही बैंक और जमीन के कागजात भी चोर उठा ले गए। आर्मी सूबेदार ने 100 नंबर पर कॉल कर पुलिस को चोरी की जानकारी दी। सूबेदार की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Posted By: Inextlive