- बराबर के निर्माणाधीन मार्केट की दीवार काट कर पहुंचे छत पर

आगरा: अभी आईजी को 48 और एसएसपी को अपना चार्ज संभाले हुए 24 घंटे भी नहीं हुए थे, कि चोरों ने खुला चैलेंज दे डाला। शनिवार रात चोरों ने शहर के प्रमुख बाजार सेब बाजार में ज्वैलर्स की दुकान का ताला तोड़कर कैश और ज्वैलरी पर हाथ साफ कर दिया। हैरान करने वाली बात ये है कि दुकान से 20 कदम की दूरी पर पिकेट तैनात होती है। 200 मीटर की दूरी पर थाना कोतवाली है। 100 मीटर की दूरी पर चौकी है। मौके पर फोरेंसिक टीम ने पहुंचकर फिंगर प्रिंट्स जुटाए हैं।

 

रात में बंद कर गए थे दुकान

गोकुलपुरा निवासी राकेश मोहन गोयल पुत्र कृष्ण गोपाल गोयल की फुव्वारा सेब का बाजार में गोयल ज्वैलर्स के नाम से दुकान है। दुकान पर पांच-छह लोग काम करते हैं। शनिवार रात को सवा आठ बजे दुकान बंद की थी। रविवार सुबह 11:20 पर दुकान खोली तो अंदर का सारा सामान बिखरा पड़ा था। चोरों ने दुकान पर सामने बॉक्स में रखा सामान साफ कर दिया। जितने भी सोने के आभूषण दिखे उठा लिए।

 

दो छत्ती काट कर घुसे चोर

दुकान के बराबर से झीने ऊपर जा रहे हैं। झीनों के बराबर से निर्माणाधीन मार्केट है। चोरों ने निर्माणाधीन मार्केट की दीवार काटी इसके बाद झीनों से छत पर पहुंच गए। वहां पर किसी अन्य का रूम बना बना हुआ है। चोरों ने पहले वहां पर लोहे का जाल काटा फिर नीचे आकर सराफ की दुकान की दो छत्ती काटी और अंदर प्रवेश किया। सराफा के मुताबिक चोर यहां से एक किलो सोने के आभूषण और करीब 80 हजार रुपये की नगदी चोरी कर ले गए हैं। वहां पर एक तिजोरी भी थी। चोरों की नजर उस पर नहीं पड़ी नहीं तो मोटा नुकसान हो सकता था।

 

पुलिस को किया चोरों ने चैलेंज

जहां पर सराफा की दुकान है वहां से 200 मीटर की दूरी पर थाना कोतवाली है। 100 मीटर की दूरी पर चौकी है। 20 कदम की दूरी पर पुलिस पिकेट तैनात रहता है, इसके बाद भी चोरों के हौसले बुलंद थे। सराफ का कहना है कि चोरों ने जाल काटा, छत काटी आवाज जरुर आई होगी लेकिन किसी ने गौर नही किया। अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे खराब थे। हाल ही में नवागत एसएसपी अमित पाठक ने चार्ज संभाला है। आते ही उनके सामने वारदातों के चैलेंज शुरु हो गए हैं।

Posted By: Inextlive