- सिकंदरा स्थित पुष्पांजली वाटिका में इंश्योरेंसकर्मी के घर को बनाया निशाना

- गेट बंद कॉलोनी में चोरी की वारदात, सीसीटीवी में दिखे दो संदिग्ध युवक

आगरा। थाना सिकंदरा एरिया में गेट बंद कॉलोनी में चोरों ने मकान के ताले चटका दिए। कॉलोनी में दो गार्ड तैनात हैं, सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, बावजूद इसके चोरों ने बेखौफ वारदात को अंजाम दिया। इंश्योरेंसकर्मी के यहां से पांच लाख की ज्वैलरी और कैश ले गए। पीडि़त परिवार संग बाहर बाहर गए हुए थे। किरायेदारों ने चोरी की सूचना दी। पीडि़त के मुताबिक सीसीटीवी कैमरे में दो संदिग्ध कैद हुए हैं।

देहरादून गए थे

पुष्पांजलि वाटिका निवासी तपन चंदा इंश्योरेंस कंपनी में काम करते हैं। कॉलोनी में उनका तीन मंजिला मकान है। ग्राउंड फ्लोर पर वे खुद व फ‌र्स्ट फ्लोर पर किरायेदार रहते हैं। सेकेंड फ्लोर खाली पड़ा हुआ है। सोमवार को वह पत्नी रतन चंदा के देहरादून गए थे। वहां उनकी बेटी की बीडीएस में एडमिशन के लिए काउंसलिंग होनी थी। मंगलवार रात किरायेदारों ने उन्हें घर में चोरी होने की जानकारी दी। सिकंदरा पुलिस पहुंच गई।

पुलिस ने घुमा दिया

तपन चंदा ने बताया कि वह बुधवार को आए, तो सामान बिखरा पड़ा था। वह थाना सिकंदरा गए, तो वहां पर पुलिस ने उन्हें टहला दिया। यही जानकारी नहीं दी गई कि कौन पुलिसकर्मी मौके पर गया था। पीडि़त ने थाने में तहरीर दी।

गार्ड भी, किराएदार भी

पीडि़त के मुताबिक उनके यहां पर राहुल, सौरभ, विमल नाम के तीन स्टूडेंट्स किराए पर रहते हैं। छात्र मकान के फ‌र्स्ट फ्लोर पर रहते हैं। गेट पर दिन व रात के लिए दो सिक्योरिटी गार्ड हैं। दिन में उस दौरान अशोक नाम का गार्ड था। पीडि़त के मुताबिक जिस दिन वह गए थे। उसी दिन दोपहर में 12:13 बजे दो युवक वहां आए। जो सीसीटीवी कैमरे में दिख रहे हैं। उनके मुंह भी ढके हुए लग रहे हैं। पीडि़त को उन लोगों पर संदेह है। गार्ड से जब उसने उन लोगों के बारे में पूछा, तो गार्ड नहीं बता सका। पीडि़त के मुताबिक चोर उसके यहां से पांच लाख की ज्वैलरी व 20 हजार रुपये नकद ले गए।

Posted By: Inextlive