- चिलुआताल के झुंगिया बाजार स्थित वाइन शॉप और बियर शॉप का ताला तोड़ा

SARHARI : चिलुआताल थाना क्षेत्र अंतर्गत झुंगिया बाजार मेडिकल कॉलेज उत्तरी गेट के सामने स्थित इंग्लिश वाइन शॉप और बियर शॉप का शनिवार की रात चोरों ने ताला तोड़ डाला। वाइन शॉप से एक लाख 20 हजार और बियर शॉप के कैश बॉक्स का ताला तोड़कर चोर 70 हजार रुपए ले उड़े। इस मामले में दोनों दुकान मालिकों ने रविवार को केस दर्ज कराया। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

सेल्समैन पहुंचा तो हुई जानकारी

झुंगिया के गुंजेश्वरी देवी के मकान में बियर शॉप और बी। प्रसाद के मकान में इंग्लिश वाइन शॉप चलती है। बियर शॉप का सेल्समैन राजू और वाइन शॉप का सेल्समैन रविन्द्र शनिवार को शॉप बंद कर घर चले गए। रविवार को सुबह दोनों शॉप के सेल्स मैन जब पहुंचे तो ताले टूटे पड़े थे। राजू ने अपने मालिक गुलरिहा निवासी राकेश और रवीन्द्र ने अपने मालिक बेलीपार थाना क्षेत्र के भिटहा निवासी देवेश को सूचना दी। दोनों मालिक अपने शॉप पर कुछ देर में पहुंच गए। अंदाजा लगाया गया कि दोनों शॉप के ताले तोड़ने वाले चोर एक ही रहे होंगे। दोनों शॉप के मालिकों ने चिलुआताल थाने में तहरीर दी। पुलिस ने धारा 457 और 380 के तहत चोरी के अलग-अलग मामले दर्ज कर लिए।

दोनों मामलों में केस दर्ज कर लिया गया है। छानबीन की जा रही है।

- रामपाल यादव, थाना प्रभारी, चिलुआताल

----------------

फोरलेन पर खड़े ट्रक से उड़ाई 22 कार्टन इंग्लिश वाइन

SAHJANWA: सहजनवां थाना क्षेत्र के कसरोल गांव के पास फोरलेन पर खड़े ट्रक से शनिवार की रात चोरों ने 22 कार्टन इंग्लिश वाइन गायब कर दी। चालक केबिन में सो गया था। सुबह जानकारी हुई तो पुलिस को फोन किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की और तहरीर ले लिया। देर शाम तक केस दर्ज नहीं हुआ था।

खराब हो गया था ट्रक

ग्वालियर से वाइन लेकर चला ट्रक गुवाहाटी जा रहा था। शुक्रवार की रात करीब 10 बजे कसरोल गुरुद्वारे के पास फेरलेन पर ट्रक खराब हो गया। उस समय कोई मिस्त्री नहीं मिलने के कारण मध्य प्रदेश के मुरैना जिला के रुधावली निवासी चालक नरेन्द्र सिंह केबिन में ही सो गया। थका होने के कारण वह आराम से सोता रहा। सुबह 6 बजे वह मिस्त्री को बुलाने के लिए उठा तो देखा कि ट्रक पर शराब के कार्टन को ढके तिरपाल फटे हुए और रस्सी कटी मिली। इसके बाद तत्काल उसने यह सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस को चलाक ने बताया कि ट्रक में 840 कार्टन वाइन था, जिसमें 22 कार्टन चोरी हो गया।

Posted By: Inextlive