-सारनाथ में चोरों ने सगे भाइयों के घर से सात लाख के सामान पर हाथ किया साफ

-मंडुवाडीह में भी दुकान से 25 हजार का माल लेकर हुए चंपत

VARANASI

सारनाथ थाना क्षेत्र के लेढूपुर गांव में बुधवार की रात छत के रास्ते सगे भाइयों के घर में घुसे चोरों ने सो रहे परिवार के सदस्यों के कमरे के दरवाजे की कुंडी बाहर से बंदकर कैश व जेवर समेत करीब सात लाख रुपये का माल उड़ा दिया। इसके अलावा मंडुआडीह थाना क्षेत्र में पान की दुकान में सेंध लगाकर चोरों ने करीब ख्भ् हजार रुपये के माल पर हाथ साफ कर दिया।

पुलिस को नहीं मिला सुराग

लेढ़ूपुर गांव में सगे भाई नागेंद्र उपाध्याय व सुरेंद्र उपाध्याय का सटे मकान है। रात में चोर नागेंद्र उपाध्याय के मकान में छत के रास्ते घुस गए। परिवार के सदस्य जिस कमरे में सोए हुए थे। चोरों ने उसके दरवाजे की कुंडी बाहर से बंद कर दी। इसके बाद दूसरे कमरे में रखी आलमारी को तोड़कर ब्भ् हजार रुपये कैश समेत करीब चार लाख रुपये के जेवर चुरा लिए। इस दौरान हाथ लगे बैग से जरूरी सामान निकाल लिए। यहां के बाद भाई सुरेंद्र उपाध्याय के मकान में घुसे चोरों ने यहां भी कमरे की कुंडी बाहर से बंद कर दूसरे कमरे में रखे आठ हजार रुपये कैश व तीन लाख रुपये के जेवर समेट लिए और भाग निकले। सुबह कमरे का दरवाजा बंद होने पर परिवार के सदस्यों ने शोर मचाया। अलग कमरे में सो रही बुजुर्ग महिला ने दरवाजे की कुंडी खोली। इस बीच महिलाएं दूसरे कमरे में गई तो आलमारी के ताले टूटे मिले और सामान बिखरा पड़ा था। परिवार की सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की लेकिन चोरों का कोई सुराग नहीं मिला।

शिवपुर में भी मारा हाथ

दूसरी घटना में छोटी गैबी निवासी पप्पू चौरसिया की मंडुआडीह बाजार में पान एवं जनरल स्टोर की दुकान है। यहां चोरों ने सेंध लगाकर काउंटर में रखे क्0 हजार रुपये कैश समेत करीब क्भ् हजार रुपये के सामान चुरा लिये। वहीं शिवपुर थाना क्षेत्र के पुरानी चुंगी के पास रात में चोर जनरल स्टोर का ताला तोड़कर करीब क्7 हजार रुपये के सामान चुरा ले गए। दुकान मालिक विधान चंद्र राय जब सुबह दुकान खोलने गए तो उन्हें घटना की जानकारी हुई।

Posted By: Inextlive