- लंका में फ्लैट से दस लाख के गहने समेत ले उड़े हजारों रुपये

- मंडुवाडीह थाने से कुछ दूरी पर भी हाथ किया साफ

VARANASI

चोरों ने लंका थाना क्षेत्र के कौशलेश नगर कॉलोनी में एक अपार्टमेंट स्थित फ्लैट में दिनदहाड़े हाथ मारा और दस लाख रुपये के जेवर समेत हजारों रुपये कैश ले उड़े। वहीं बुधवार की रात मंडुवाडीह में चोरों ने थाने से कुछ कदम की दूरी पर मकान व उसके बगल में बिजली के सामानों की दुकान से हजारों रुपये कैश सहित गहनों पर हाथ साफ कर दिया।

गार्ड पर शक की सुई

लंका थाना क्षेत्र के कौशलेश नगर कॉलोनी स्थित एक अपार्टमेन्ट के तीसरे तल पर रहने वाले विनोद तिवारी अपार्टमेन्ट के गार्ड राजेश गिरि को फ्लैट की रखवाली करने के लिये कहकर किसी का इलाज कराने गए थे। दोपहर में लौटे तो फ्लैट का ताला टूटा देख उनके होश उड़ गए। विनोद के मुताबिक चोर 70 हजार रुपये कैश सहित दस लाख के सोने चांदी के गहने चुरा ले गये हैं। पुलिस गार्ड को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

ग्लासपट्टी तोड़कर उतरे नीचे

मंडुआडीह तिराहे के पास मन्नूलाल के मकान में छत के रास्ते घुसे चोरों ने आलमारी तोड़कर उसमें रखा आठ हजार रुपये कैश सहित लगभग पचास हजार के गहने उड़ा दिए। इस मकान के ठीक बगल में स्थित श्यामधर शुक्ला की इलेक्ट्रिक सामानों की दुकान में भी चोरी की घटना हुई। चोर यहां छत पर लगी ग्लासपट्टी को तोड़ कर दुकान में घुसे चोरों ने दराज में रखे फ्7 हजार रुपये कैश को पार कर दिया।

Posted By: Inextlive