कैश के साथ ही हजारों का सामान हुआ चोरी

भड़के व्यापारी, नैनी कोतवाली का किया घेराव

कैश के साथ ही हजारों का सामान हुआ चोरी

भड़के व्यापारी, नैनी कोतवाली का किया घेराव

NAINI(JNN):

NAINI(JNN): नैनी बाजार स्थित गल्लामंडी में सैटर्डे रात चोरों ने जमकर उत्पात मचाया। चोरों ने मंडी की पांच दुकानों के ताले तोड़कर कैश व हजारों का सामान उड़ा दिया। सुबह व्यापारियों को चोरी का पता चला तो उनका पारा गर्मा गया। व्यापारियों ने नैनी कोतवाली को घेर लिया। व्यापारियों ने चेतावनी दी है कि अगर ब्8 घंटे के भीतर चोरी का खुलासा नहीं हुआ तो वे सड़क पर उतरकर आंदोलन करने को मजबूर होंगे।

साइकिल को भी नहीं छोड़ा

मलहारा फाटक के सूर्य प्रकाश जायसवाल, टीटू जायसवाल, जेल रोड के गोलू गुप्ता, डब्लू गुप्ता व डांडी के धर्मेद्र भारतीय ने नैनी बाजार गल्ला मंडी में किराए पर जनरल स्टोर व राशन की दुकानें खोल रखी हैं। सैटर्डे रात रोज की तरह सभी अपनी दुकानों को बंद करके घर चले गए। सुबह पांचों मंडी पहुंचे तो दुकानों के ताले टूटे हुए थे। चोर सूर्य प्रकाश की दुकान से पांच हजार कैश व क्0 हजार के घरेलू सामान, टीटू की दुकान से 7 हजार कैश व एक सेलफोन, ख्0 किलो दाल, डब्लू की दुकान से म् हजार कैश, गोलू की दुकान से भ् हजार कैश क्भ् किलो दाल, धर्मेद्र की दुकान से दो हजार कैश व साइकिल उठा ले गए। संडे सुबह व्यापारी अपनी दुकानों पर पहुंचे तो वहां की स्थिति देखकर दंग रह गए।

पुलिस आई और चली गई

घटना की जानकारी होने पर नैनी पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन बिना जांच पड़ताल के ही लौट गई। चोरी की घटना से लोग गुस्से में थे और सीधे कोतवाली नैनी पहुंच गए। इंस्पेक्टर रमेश पांडेय ने व्यापारियों को समझा बुझाकर शांत करवाया। व्यापारी फिलहाल तो लौट गए लेकिन साथ-साथ चेतावनी भी दे दी कि अगर चोरियों का खुलासा नहीं हुआ तो उनके पास आंदोलन करने के लिए अलावा कोई चारा नहीं बचेगा।

Posted By: Inextlive