25 हजार कैश व करीब सात लाख की ज्वैलरी उठा ले गए चोर

डाग स्क्वाड व फारेंसिक टीम के साथ पुलिस ने की छानबीन

ALLAHABAD: रेल गांव स्थित सरकारी क्वार्टर में रहने वाले एक रेलवे अधिकारी के घर सोमवार रात चोरों ने लाखों का हाथ मारा। आधी रात घर पहुंचे चोर 25 हजार कैश सहित करीब सात लाख की ज्वैलरी उठा ले गए। सुबह चोरी की जानकारी होने पर परिजनों ने पुलिस को खबर दी तो पुलिस ने डाग स्क्वाड व फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंच कर छानबीन की। लेकिन चोरों के बारे में कोई सुराग हाथ नहीं लगा। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

रेलवे में हैं इंजीनियर

रेलवे में तैनात इंजीनियर जी रंगनाथ की फैमिली रेल गांव स्थित सरकारी क्वार्टर में रहते हैं। रंगानाथन का हाल ही में कानपुर डिविजन में ट्रांसफर हुआ है। सोमवार रात रेलगांव सरकारी क्वार्टर में उनकी पत्‍‌नी राधिका व बेटी ही थे। खाना खाने के बाद दोनों अपने कमरे में सो रहे थे। आधी रात को चोर छत की ओर से क्वार्टर में घुस आए। बड़ी सावधानी से अलमारी में रखा 25 हजार रुपए कैश व लगभग सात लाख की ज्वैलरी निकाल लिया।

बाहर से बंद किया दरवाजा

जाते जाते समय चोरों ने दरवाजे को बाहर से लॉक कर दिया। सुबह जब राधिका सोकर उठीं तो आलमारी का सामान बिखरा देखकर उनके होश उड़ गए। मेन गेट की तरफ गयीं तो पाया कि दरवाजा बाहर से बंद है। उन्होंने काल करके पड़ोसी को बुलाया और दरवाजा खुलवाया। इसके बाद पति के साथ ही धूमनगंज पुलिस को सूचना दी।

Posted By: Inextlive