शाहगंज एरिया में खड़ी थी बिजली कांट्रैक्टर की गाड़ी

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: सिटी में सक्रिय चोरों का आतंक दिन-पर-दिन बढ़ता जा रहा है। पलक झपकते कार का शीशा तोड़कर नगदी व अन्य सामान गायब कर दे रहे हैं। पुलिस को उनका सुराग तक नहीं मिल रहा है। ऐसी ही एक और वारदात शाहगंज एरिया में अंजाम दी गई। एक बिजली ठेकेदार की गाड़ी का शीशा तोड़कर उसमें रखे लाखों रुपए गायब कर दिए गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल करने के बाद अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

अंधेरे का उठाया फायदा

लखनऊ महानगर के रहने वाले विनोद अग्रवाल बिजली ठेकेदार है। वर्तमान में वह सिविल लाइंस स्थित अंसल अपार्टमेंट में रह रहे हैं। इन दिनों सिटी के कई एरियाज में उनका काम चल रहा है। उनका कहना है कि सोमवार को वह शाहगंज क्षेत्र के न्यू संगम होटल के पास गाड़ी खड़ी कर बिजली का काम करवा रहे थे। इसी बीच लाइट जाने से चारों ओर अंधेरा हो गया। तभी किसी ने गाड़ी का शीशा तोड़कर अंदर रखे सवा दो लाख रुपए गायब कर दिये। कुछ देर बाद जब गाड़ी के पास जाकर देखा तो बैग में रखे रुपए गायब थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन करने के बाद तहरीर के आधार पर अज्ञात में रिपोर्ट दर्ज कर ली।

आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। कई संदिग्धों को पूछताछ के लिए उठाया गया है। जल्द ही इसका खुलासा कर दिया जाएगा।

रत्‍‌नेश सिंह

सीओ

Posted By: Inextlive