- शास्त्रीनगर में चोरों ने दुकान से उठाया लाखों का कॉस्मेटिक का सामान

- दुकान के अंदर सीसीटीवी में कैद न हो, इस वजह से हार्ड डिस्क भी ले गए चोर

Meerut : नौचंदी थानाक्षेत्र सेक्टर दो स्थित मिनरवा शॉपिंग सेंटर में शनिवार देर रात चोरों ने लाखों की चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोर दुकान की तीसरी मंजिल के रास्ते खिड़की और दरवाजे तोड़कर नीचे दुकान में पहुंचे थे। चोरी में लाखों का कॉस्मेटिक का सामान व आर्टीफिशियल ज्वैलरी शामिल है।

छत से दुकान में घुसे चोर

शास्त्रीनगर सेक्टर दो निवासी देवेंद्र गुप्ता की घर के पास ही मिनरवा शॉपिंग सेंटर के नाम से हौजरी की दुकान है। दुकान के तीसरी मंजिल तक सामान का गोदाम बना रखा है। शनिवार रात करीब साढ़े नौ बजे दुकान बंद कर देवेंद्र अपने बेटे अर्पित के साथ घर चले गए। रविवार सुबह करीब 10 बजे दुकान खुली तो चोरी का पता चला। चोर दुकान की पिछली ओर वाले किसी घर की छत से चढ़कर तीसरी मंजिल पर पहुंचे और फिर खिड़की में से लोहे का एंगल और शीशे को तोड़कर अंदर घुसे। जीने के रास्ते सबसे नीचे दुकान के पास पहुंचे जहां दरवाजा बंद था। चोरों ने दरवाजे का निचला हिस्सा तोड़ा और दुकान में घुस गए।

लाखों की ज्वैलरी ले गए चोर

मौके पर पहुंची पुलिस को देवेंद्र ने बताया कि चोरी में कॉस्मैटिक का सामान व आर्टफिशियल ज्वैलरी चोरी हो गई, जिसकी कीमत लाखों में है। दुकान के अंदर और बाहर 12 सीसीटीवी लगे हैं, जिनमें अपने को कैद होता देख चोरों ने सीसीटीवी की हार्ड डिस्क व चिप भी निकाल ले गए। दुकान की छत पर कई जगह खून बिखरा हुआ था, संभवत: चोर के हाथ या पैर में खिड़की का शीशा घुस गया, जिससे वह घायल हो गया।

पीडि़त की तहरीर पर चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, चोरी का जल्द ही खुलासा कर, चोरों को पकड़ा जाएगा।

हरशरन शर्मा, एसओ नौचंदी

Posted By: Inextlive