- कृषक एक्सप्रेस में चोरी के आरोप में पैजेंजर्स ने दो युवकों को पकड़ किया पुलिस के हवाले

GORAKHPUR सहजनवां रेलवे स्टेशन पर खड़ी ट्रेन में बुधवार को चोरी के आरोप में दो युवक पकड़ लिए गए। 15008 कृषक एक्सप्रेस से दो युवकों को पकड़कर पैसेंजर्स ने पुलिस को सौंप दिया।

काट दिए थे बैग

सहजनवां एरिया के मिनवा निवासी रमेश चंद्र गौड़ की पत्नी मंजू देवी अपने परिवार के साथ लखनऊ से शादी में शामिल होकर लौट रही थीं। ट्रेन जब खलीलाबाद पहुंची तो सहजनवां स्टेशन पर उतरने के लिए वे लोग अपना सामान इकट्ठा करने लगे। तभी देखा कि मंजू व उनकी भाभी माया के बैग कटे हैं और उसमें रखी ज्वेलरी गायब है। इसकी जानकारी होते ही परिजनों ने पूरी बोगी में तलाशी शुरू कर दी।

तलाशी लेने पर भागे

मंजू के मुताबिक इसी दौरान दो युवक चलती ट्रेन से कूदकर भागने लगे। यह देख पैसेंजर्स ने दौड़ाकर दोनों को पकड़ लिया। तलाशी लेने पर युवकों के पास से कोई भी सामान नहीं मिला। इसके बाद पैसेंजर्स दोनों को पकड़कर सहजनवां स्टेशन पर लेकर आए और चोरी की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस आरोपियों को लेकर थाने चली आई। पूछताछ के दौरान युवकों ने बताया कि वे एमबीबीएस में दाखिले के लिए लखनऊ में तैयारी करते हैं। एक की पहचान बलिया जिले के नगरा निवासी जबकि दूसरे की पहचान बेल्थरा रोड निवासी के रुप में हुई। पुलिस ने दोनों को जीआरपी के हवाले कर दिया है।

Posted By: Inextlive