बैंड जो आपकी फिटनेस का रखे खयाल 14 सौ रुपये से शुरू जानें खासियत

2019-07-18T13:39:14Z

आज की भागतीदौड़ती जिंदगी में खुद को फिट रख पाना लोगों के लिए हर दिन मुश्किल होता जा रहा है। ऐसे में ये फिटनेस बैंड आपको फिट रखने में सहायक साबित हो सकते हैं। चलिए जानते हैं इनके स्मार्ट फंग्शन और दाम

कानपुर। फिटनेस की बात हो और फिटनेस बैंड का नाम न आए, ऐसा हो ही नहीं सकता। फिटनेस बैंड आज की रोजमर्रा की जिंदगी में लोगों को फिट रखने के लिए अहम भूमिका निभा रहे हैं। ये फिटनेस बैंड दिन भर में आपने कितने किलोमीटर या कितने कदम चले हैं से लेकर आपकी एक-एक हार्ट बीट तक की पूरी जानकारी देते हैं। इन जानकारियों के जरिए आपको अंदाजा लग जाता है कि आप दिन भर में कितनी कैलोरी बर्न करते हैं और कितनी आपको इनटेक करनी चाहिए...
samsung galaxy fit

सबसे पहले बात करते हैं सैमसंग गैलेक्सी फिट स्मार्ट बैंड की। इसमें 0.74 इंच की मोनोक्रोम पीएमओएलईडी डिस्प्ले है। ये बैंड कोरटेक्स एमओ प्रोसेसर पर चलेगा। जीएसएम एरीना वेबसाइट की एक रिपोर्ट की मानें तो इसमें 128 केबी रैम के साथ 4 एमबी स्टोरेज है। हार्ट रेट के साथ-साथ इसमें स्लीप एनालिसिस की भी सुविधा है। इसकी बैटरी 70mAh है। कंपनी का दावा है कि एक बार की चार्जिंग से ये करीब 10 दिन तक चल सकता है। इसमें 5.0 ब्लूटूथ सपोर्ट करता है। इसकी कीमत ऑनलाइन करीब ढाई हजार रुपये है।
fastrack reflex smart band
फास्ट्रैक रिफ्लेक्स स्मार्ट बैंड को 4.0 ब्लूटूथ से कनेक्ट कर सकते हैं। बैंड को बारिश में भी पहना जा सकता है क्योंकि ये वाॅटरप्रूफ है। इसमें ओएलईडी डिस्प्ले है। इसे एंड्राइड और आईओेएस दोनों ही तरह की डिवाइस से कनेक्ट किया जा सकता है। इसमें स्टाॅप वाॅच है और काॅलिंग की सुविधा भी। स्मार्ट प्रिक्स के मुताबिक ये बैंड सिलिकाॅन और रबर मटेरियल से बना है। इसे ऑनलाइन 1495 रुपये में खरीदा जा सकता है।
huawei band 3 pro
हुआवे बैंड 3 प्रो में 2.44 सीमी की टच डिस्प्ले दी गई है। इसके पिक्सल्स 120x240 हैं। ये यूजर का हार्ट रेट और स्टेप काउंट करता है। साथ ही ये डस्ट प्रूफ भी है। इसकी डिस्प्ले एएमओएलईडी है। ये एंड्राइड वी 4.4 वर्जन और आईओएस दोनों ही तरह के डिवाइस के साथ काम करने में सक्षम है। इसमें इनकमिंग काॅल के साथ ही मैसेज भेजने की भी सुविधा दी गई है। स्मार्ट प्रिक्स के हवाले से इसका ऑनलाइन दाम 4699 रुपये बताया जा रहा है।

World Emoji Day: आईफोन यूजर्स के लिए खुशखबरी, इस साल जुड़ रहे ये नए इमोजी

Oppo K3: राइजिंग कैमरे की खूबियों के साथ जानें भारत में कितने का मिलेगा फोन
xiaomi mi band 4
इन सभी स्मार्ट बैंड्स में शाॅओमी एमआई बैंड 4 भी काफी बेहतरीन है। जीएसएम एरीना की दी गई जानकारी के अनुसार एमआई के इस फिटनेस बैंड में 0.78 इंच का कलर डिस्प्ले है जिसका रिजाॅल्यूशन 240x120 है। इसमें 135mAh की बैटरी है और 5.0 ब्लूटूथ कनेक्ट हो सकता है। ये बैंड बरसात के मौसम में कारगर साबित हो सकता है क्योंकि ये वाॅटर प्रूफ है। इससे यूजर फिट रहने के अलावा म्यूजिक कंट्रोल और अलार्म कंट्रोल जैसी चीजें भी कर सकता है।



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.