2018 में इन 10 कम बजट फिल्मों ने मचाया धमाल कमाई में महंगी फिल्मों को दिया मुंहतोड़ जवाब

2018-12-15T13:59:44Z

साल 2018 मेंं जिन फिल्मों ने सबसे ज्यादा बाॅक्स आॅफिस पर धमाल मचाया है वो लो बजट फिल्मेंं ही रही हैं। ये हैं इस साल की 10 कम बजट मूवीज

features@inext.co.in
KANPUR: 2018 की टॉप इंडियन मूवीज में अंधाधुन ऑडियंस को सबसे ज्यादा पसंद आई है। 10 के स्केल पर इन फिल्मों की रैंकिंग ऑडियंस के वोट्स के बेसिस पर की गई है। श्रीराम राघवन डायरेक्टेड अंधाधुन एक थ्रिलर फिल्म है, जिसमें आयुष्मान खुराना, तब्बू और राािधका आप्टे लीड रोल्स में हैं।


रत्सासन

आईएमडीबी की लिस्ट में दूसरी पोजीशन पर है तमिल फिल्म रत्सासन, जो कि एक साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर है। फिल्म के लीड एक्टर्स हैं विष्णु और आमला पॉल, वहीं इसे डायरेक्ट किया है रामकमल ने।
96
तीसरी फिल्म है विजय सेतुपति और त्रिशा कृष्णण स्टारर 96, जो कि एक सिचुएशनल लव स्टोरी है। फिल्म को साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अच्छे रिव्यूज मिले और ऑडियंस ने भी इसे खूब पसंद किया।

महंती

चौथी पोजीशन भी हासिल की तमिल फिल्म महंती ने। इस फिल्म में कीर्ति सुरेश, दिलकर सलमान, समांथा अक्कीनेनी, विजय देवरकोंडा स्टारर ये फिल्म है इंडियन एक्ट्रेस सावित्री की बायोपिक है।
बधाई हो
आयुष्मान खुराना की ही फिल्म बधाई हो है जो पैरेंटल प्रेग्नेंसी जैसे सŽजेक्ट पर बेस्ड है। फिल्म को न सिर्फ क्रिटिकल एप्रिसिएशन मिला बल्कि ऑडियंस ने भी इसे खूब सराहा। इसमें सान्या मल्होत्रा आयुष्मान के साथ थीं और इसे डायरेक्ट किया था अमित शर्मा ने। गजराज राव और नीना गुप्ता की एक्टिंग ने सभी का दिल जीता।
पैडमैन
छठे नंबर पर रही अक्षय कुमार स्टारर फिल्म पैडमैन जिसने विमेन हाइजीन जैसे जरूरी मुद्दे को फिल्म के जरिए इसकी जरूरत को लोगों तक पहुंचाया। इस मूवी को क्रिटिक्स के साथ-साथ ऑडियंस ने भी काफी पसंद किया और इसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई भी की। अक्षय के साथ इसमें राधिका आप्टे नजर आई थीं।

रंगस्थलम

तेलुगू फिल्म रंगस्थलम सातवें नंबर पर है। यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जिसमें राम चरण और समांथा अक्कीनेनी लीड रोल्स में नजर आए थे। इसको क्रिटिक्स के साथ-साथ ऑडियंस ने भी काफी पसंद किया और इसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई भी की थी।

स्त्री

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर-कॉमेडी फिल्म स्त्री को इस लिस्ट में आठवीं पोजीशन मिली है। अमर कौशिक डायरेक्टेड ये फिल्म कम बजट में बड़ी कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल है जिसने करीब 130 करोड़ रुपए कमाए।
राजी
नौवीं पोजीशन पर मेघना गुलजार डायरेक्टेड फिल्म राजी है जिसमें आलिया भट्ट ने शानदार परफॉर्मेंस दी। उन्हें और फिल्म को जबरदस्त एप्रिसिएशन भी मिला। फिल्म एक इंडियन स्पाई पर बेस्ड है।
संजू
10वीं पोजीशन हासिल की रणबीर कपूर स्टारर और राजकुमार हिरानी डायरेक्टेड संजू ने जो एक्टर संजय दत्त की बायोपिक थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 341 करोड़ रुपए का शानदार कलेक्शन किया था।
'कभी खुशी कभी गम' के 17 साल पूरे, फिल्म से प्रेरित हो बनेगा सीरीयल ये होगी लीड कास्ट
सोनाक्षी सिन्हा को भाभी बोल गए वरुण धवन, वजह जान चौंक जाएंगे



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.