तस्वीरें जाॅन अब्राहम को माॅडलिंग के दिनों की फोटो में पहचाना मुश्किल दिखते थे बिल्कुल डिफ्रेंट

2019-04-05T16:55:32Z

बीते दिन जाॅन अब्राहम की फिल्म 'राॅ' रिलीज हो चुकी है। जाॅन बीते कुछ समय से 'राॅ' जैसी देशभक्ति भरी फिल्में ही कर रहे हैं जिसमें हाल ही में रिलीज हुई 'सत्यमेव जयते' और 'परमाणु' भी शामिल हैं। फिलहाल यहां देखते हैं जाॅन के माॅडलिंग के दिनों की कुछ इंट्रेस्टिंग तस्वीरें

कानपुर। 5 अप्रैल को जाॅन की फिल्म 'राॅ' यानी की 'रोमियो अकबर वाॅल्टर' रिलीज हो चुकी है। फिल्म के पोस्टर में जाॅन के तीन लुक जारी किए गए थे। वहीं फिल्म को हर तरफ से रिव्यू तो अच्छे ही मिल रहे हैं। हालांकि बात करें जाॅन के माॅडलिंग के दिनों की तस्वीरों कि तो एक्टर को देख कर पहचाना मुश्किल हो रहा है। आप खुद ही देख लीजिए।
मार्केटिंग के डिग्री होल्डर हैं

मालूम हो जाॅन एक मिडिल क्लास फैमिली से बिलाॅन्ग करते हैं और उनका असली नाम फरहान अब्राहम है। जाॅन के पिता सीरियन क्रिश्चन परिवार से थे जो केरल में बसे थे। वहीं उनकी मां का नाम फिरोजा ईरानी था। एक्टर ने मार्केटिंग की पढ़ाई पूरी कर डिग्री हासिल की और फिर अपने माॅडलिंग के करियर की शुरुआत की।
यहां से पूरी की पढ़ाई
जाॅन ने अपनी पढ़ाई बाॅम्बे के स्काॅटिश स्कूल से पूरी की। स्कूलिंग के बाद एक्टर ने ग्रेजुएशन मुंबई के जय हिंद काॅलेज से पूरा किया। मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिर जाॅन ने एमबीए की पढ़ाई नर्सी मोंजी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट से पूरी की साथ ही एक्टर अपनी माॅडलिंग पर भी ध्यान देते रहे।
माॅडलिंग के लिए विदेशों में जीते अवाॅर्ड
माॅडलिंग के दौरान जाॅन ने न सिर्फ इंडिया बल्कि विदेशों में भी हाथ हाजमाया। उन्होंने लंदन, हाॅन्ग-काॅन्ग और कई देशों में माॅडलिंग की थी। करियर की शुरुआत में बतौर माॅडल उन्होंने म्यूजिक वीडियोज में भी अभिनय किया था।
पहली बार दिखे थे जिस्म में
माॅडलिंग और म्यूजिक एल्बम के चलते जाॅन ने बाॅलीवुड में साल 2003 में बिपाशा बसु के अपोजिट फिल्म 'जिस्म' से डेब्यू किया था। फिल्म में बिपाशा का जाॅन के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर दिखाया गया है। फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद भी किया गया था।

'दोस्ताना से लेकर अब तक लव स्टोरीज तो मिलीं, पर सिर्फ लड़कों के साथ': जॉन अब्राहम

देसी ब्वॉयज अक्षय-जॉन ने बॉक्स ऑफिस पर मिलाया हाथ, अब तक की कमाई से इन फिल्मों को चटा दी धूल
इसके बाद जाॅन के करियर की गाड़ी चल पड़ी
'जिस्म' में अपने बेहतरीन अभिनय के बदौलत जाॅन को और फिल्में ऑफर होने लगीं। इसमें 'साया', 'पाप', 'मदहोशी' और 'एतबार' जैसी फिल्में शामिल हैं। इस बीच उन्हें 'धूम' ऑफर हुई जिसने उन्हें बाॅलीवुड में इन फ्लाप फिल्मों के बीच करियर का जीवनदान दिया।



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.