आमिरसलमान से लेकर बॉलीवुड की ये बडी़ हस्तियां खडी़ हैं तनुश्री के साथ नाना को देना होगा कानूनी जवाब

2018-09-29T12:18:02Z

तनुश्री दत्ता नाना पाटेकर सहित कई फिल्मी सितारों के खिलाफ बयान देकर इस समय बॉलीवुड में सुर्खियों में हैं। इन्हीं आरोपों को लेकर नाना ने अब तनुश्री के खिलाफ कार्रवाई करने का फैसला किया है।

features@inext.co.in  
KANPUR: तनुश्री दत्ता की तरफ से छेड़छाड़ का आरोप लगने के बाद से नाना पाटेकर ने चुप्पी साध रखी थी, लेकिन अब उन्होंने साफ कर दिया है कि वो इस मुद्दे पर लड़ेंगे। नाना ने एक बातचीत में कहा है कि उन पर लगाए गए इस तरह के आरोप सरासर झूठ हैं, लेकिन वो इस मुद्दे पर कुछ नहीं बोलना चाहते बल्कि अब वो तनुश्री के खिलाफ सीधे कानूनी कार्रवाई करेंगे। इस बारे में वो अपने वकीलों से बात कर रहे हैं।
नाना ने आरोपों को बताया बेबुनियाद
नाना के मुताबिक उन्हें ये समझ में नहीं आ रहा है कि तनुश्री ने ऐसा क्यों कहा? नाना ने कहा कि उनके यौन उत्पीडऩ के आरोप का मतलब समझ में नहीं आ रहा है, जबकि सेट पर उनके साथ 50 से 100 लोग मौजूद थे। उन्होंने तनुश्री के इस आरोप को भी बेबुनियाद बताया कि वो अपनी इमेज को ठीक करने के लिए किसानों की मदद करते हैं। नाना ने कहा कि ये बकवास है और वो अपना काम जारी रखेंगे। इस मामले में उस फिल्म के कोरियोग्राफर गणेश आचार्य और डायरेक्टर राकेश सारंग सहित कई लोगों ने नाना के सपोर्ट में बयान दिया जबकि प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर, रिचा चड्ढा और स्वरा भास्कर तनुश्री के सपोर्ट में खड़े दिखाई दे रहे हैं।

अमिताभ बच्चन

ना तो मेरा नाम तनुश्री है और ना ही मैं नाना पाटेकर हूं।
आमिर खान
मुझे इसके बारे में बहुत जानकारी नहीं है।इसकी जांच होनी चाहिए।
सलमान खान
मुझे फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।मैं इस घटना से अवेयर ही नहीं हूं।मुझे पहले इसके बारे में जानने समझने दीजिए, फिर मैं कुछ कह पाऊंगा।

डायरेक्टर पर भी लगाया गंभीर आरोप
तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर दस साल पहले छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि फिल्म हॉर्न ओके प्लेज के सेट पर नाना ने जबरदस्ती करने की कोशिश की थी। वह जबरन इंटीमेट सीन करना चाहते थे। इसके बाद तनुश्री ने वह फिल्म छोड़ दी थी। तनुश्री ने नाना के अलावा डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं कि एक फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें सीन में जरूरत नहीं भी थी, तब भी उनसे कहा गया कि कपड़े उतारो और नाचो। लेकिन फिल्म के एक्टर इरफान खान और सुनील शेट्टी ने रोक दिया था।
बर्थ डे स्पेशल : जब बॉलीवुड ने तनुश्री को दिखाया किनारा तो उन्होंने चुन लिया आध्यात्म का रास्ता

Happy Birthday : बॉलीवुड एक्ट्रेसेज जिन्होंने ऑनस्क्रीन इमरान हाशमी को किस किया


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.