दीपिकारणवीर की शादी से पहले ही 2018 में बन चुकी इन सेलेब्‍स की जोड़ी

2018-11-03T14:03:20Z

दीपिकारणवीर की शादी और उससे जुडी़ सभी रस्में कहां होंगी गेस्ट कौनकौन होगा ड्रेस डिजाइनर कौन होगा या फिर वो हनीमून मनाने कहां जाएंगे। बी टाउन से आ रही इन सभी खबरों के बीच ये जान लें की 2018 में शादी के बंधन में बंधने वाले इन सेलिब्रिटीज के बारे में भी जिसमें अब दीपवीर भी जल्द शामिल होंगे

कानपुर। दीप-वीर की शादी होने से पहले 2018 में शादी करने वाले बॉलीवुड के उन कपल के बारे में जान लें जिन्होंने इस साल को इंडस्ट्री के लिए पूरी तरह से वेडिंग सीजन में तब्दील कर दिया। 8 मई को शादी के बंधन में बंधे सोनम-आनंद की ग्रैंड वेडिंग तो आपको याद ही होगी। सोनम ने दिल्ली बेस्ड इंटरप्रेन्योर आनंद आहूजा संग काफी लंबे समय तक डेट करने के बाद शादी कर ली।
- नेहा धूपिया-अंगद बेदी

एक्ट्रेस नेहा धूपिया और एक्टर अंगद बेटी सोनम-आनंद के 2 दिन बाद ही गुपचुप शादी के बंधन में बंधे हैं। नेहा-अंगद ने 10 मई को सात फेरे ले कर एक दूसरे के साथ जिंदगी भर साथ रहने की कसमें खाईं और अब दोनों अपने घर नन्हें मेहमान के वेलकम के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

- हिमेश रेशमिया-सोनिया

सिंगर हिमेश रेशमिया भी कई सालों तक टीवी एक्ट्रेस सोनिया कपूर संग 11 मई को शादी के बंधन में बंधे। दोनों शादी के तुरंत बाद ही हनीमून पर निकल गए थे। मालूम हो दोनों की शादी से हिमेश की पहली पत्नी खुश थीं और उन्हें शादी की बधाई भी दी।
- श्रिया सरन-एंड्रयू
साउथ की फेमस एक्ट्रेस और अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम' में उनकी पत्नी का किरदार निभाने वाली श्रिया सरन ने विदेशी दुल्हे एंड्रयू से शादी की। श्रिया ने एंड्रयू से मुंबई में ही काफी सिंपल तरीके से भारतीय रीती-रिवाजों से वेडिंग की। मालूम हो कि इनकी शादी में बॉलीवुड से कोई बडा़ स्टार नहीं आया था।
- मिमोह चक्रवर्ती-मदालसा
मिथुन चक्रवर्ती के बेटे और एक्टर मिमोह ने एक्ट्रेस मदालसा से 10 जुलाई को सात फेरे लिए थे। मालूम हो कि दोनों 7 जुलाई को ही शादी करने वाले थे पर मिमोह पर दुष्कर्म के आरोप लगने की वजह से शादी वाली जगह पर इंवेस्टीगेशन के लिए पुलिस पहुंच गई थी। इस वजह से शादी को दो दिन के लिए टाल दिया गया और फिर 10 जुलाई को दोनों गठबंधन में बंधे।

ऐश्वर्या राय बर्थडे: 10 बॉलीवुड स्टार्स जाे बने ग्लोबल आईकन


इसलिए इटली की जगह मुंबई में होगी दीप-वीर की शादी, ये हैं संगीत, मेंहदी, हल्दी और हनीमून वेन्यू तक सारी जानकारी



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.