ऋतिक रोशन ने 'सुपर 30' के लिए किया शानदार बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन ये बॉलीवुड स्टार्स भी नहीं हैं पीछे

2018-08-21T10:08:50Z

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन से लेकर रणदीप हुड्डा तक ने अपनी फिल्मों के लिए गजब का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन किया है। एक्टर रणदीप हुड्डा ने जिस तरह फिल्म 'सरबजीत' में और ऋतिक ने 'गुजारिश' में अपनी बॉडी को ट्रांसफॉर्म किया था वो वाकई काबिले तारीफ है। 'सरबजीत' और 'गुजारिश' के अलावा ऐसी कई फिल्में हैं जिनमें एक्टर्स ने शानदार बॉडी ट्रांसफॉर्म की है। यहां जानें उन एक्टर्स और उनकी फिल्म के बारे में

कानपुर। ऋतिक रोशन ने फिल्म 'गुजारिश' के लिए अपना वजन बढा़या था। इस फिल्म में वो ग्रे शेड में थे। इनके अपोजिट ऐश्वर्या राय ने अभिनय किया था। फिलहाल वो अपनी अपकमिंग फिल्म 'सुपर 30' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में आनंद कुमार से प्रेरित कैरेक्टर का रोल निभाने के लिए उन्होंने काफी वजन बढा़या है।

- रणदीप हुड्डा
एक्टर रणदीप हुड्डा ने फिल्म 'सरबजीत' में अपने रियलिस्टिक रोल को दर्शाने के लिए गजब का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन किया था। रणदीप बिल्कुल दुबले-पतले हड्डियों का ढांचा दिखने लगे थे। इस रोल के लिए रणदीप इतना डेडीकेटेड हो गए कि उन्होंने सिर्फ 28 दिनों में ही 18 किलो वजन घटा लिया था। फिलहाल वजन कम करने के दौरान वो मेडिकल सर्विलांस पर थे।
- राज कुमार राव
राज कुमार राव अपने अभिनय को लेकर बहुत सीरीयस रहते हैं। हाल ही में उन्हें निकले हुए पेट के साथ स्पॉट किया गया था। दरअसल राज कुमार अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'बोस' के लिए वजन बढा़ते दिखे। इससे पहले राज कुमार फिल्म 'बहन होगी तेरी' और 'ट्रैप' में काफी फिट नजर आए थे।
- आमिर खान
आमिर खान की 2016 में रिलीज हुई फिल्म 'दंगल' में उनका शारिरीक ढांचा बिल्कुल ही अलग दिखा। फिल्म रेस्लर गीता फोगाट की बायोपिक पर आधारित थी जिसमें आमिर खान ने उनके पिता महावीर सिंह का किरदार निभाया था। इस किरदार को स्क्रीन पर असल दिखाने के लिए आमिर ने न सिर्फ 20 किलो तक अपना वजन बढा़या ब्ल्कि अपना स्ट्रक्चर भी बदल लिया।
- सलमान खान
सलमान खान ने एक ही फिल्म में दो बार अपनी बॉडी के साथ छेड़छाड़ की। 2016 में आई सलमान की फिल्म 'सुल्तान' में एक और वो कुस्ती के लिए पहलवानी कर अपने सुडौल शरीर का प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं दूसरी फिल्म में उन्होंने सालों से पहलवानी छोड़ रखी है। इस सीन को दिखाने के लिए सलमान ने अपना पेट बाहर निकाला था।
- भूमि पेडनेकर
बहुत कम समय में अपने दमदार अभिनय से फिल्म जगत में अपने लिए एक खास जगह बनाने वाली एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने अपनी पहली ही फिल्म 'दम लगा कर हैसा' के लिए 15 किलो वजन बढा़या था। वहीं फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के लिए भूमि ने 20 किलो वजन घटाया था। एक्ट्रेस का एक्टिंग की फील्ड में गजब डेडीकेशन है।

- अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन ने अपनी फिल्म 'गुरू' के लिए अपना पूरा लुक और गेटअप बदल डाला। अभिषेक ने फिल्म में कैरेक्टर को असल में जिया और काफी केजी वजन बढा़ लिया। फिल्म में अभिषेक के अपोजिट एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने अभिनय किया था।
- वरुण धवन
वरुण धवन को फिल्म 'बदलापुर' में अपनी बॉडी ट्रांसफॉर्म करने के लिए लिक्विड डाइट पर जाना पड़ा। फिल्म कें अंतिम सीन्स में वरुण ने 40 साल के एक अधेड़ का किरदार निभाया है जो अपनी बीवी के कातिलों को मारने के पीछे पागल रहता है। इन दिनों वरुण अपनी अपकमिंग फिल्म 'सुई धागा' के प्रमोशन में जुटे हैं।

वरुण-अनुष्का की 'सुई धागा' का प्रमोशन इस खास दिन से होगा शुरू, घूमेंगे इन 10 शहरों में

तस्वीरें : बी टाउन की इस बर्थडे पार्टी में वरुण गर्लफ्रेंड नताशा संग आए नजर, ये बॉलीवुड सेलेब्स भी अनोखे अंदाज में पहुंचे



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.