December 2019 movie release: थियेटर में होंगी 5 बड़ी फिल्में, संजय, सलमान, रानी और अक्षय से टकरायेंगे कार्तिक आर्यन

2019-11-26T13:48:16Z

साल के आखिरी में 5 बड़ी बॉलीवुड फिल्में रिलीज होने जा रही हैं। इन सभी में बॉलीवुड के कामयाब और बड़े सितारे लीड रोल्स में हैं। जाहिर है मेकर्स का इरादा जाते हुए साल को धूम धड़ाके से विदा करने का प्लान रहा होगा। इन फिल्मों में अगर यंग ब्रिगेड के अर्जुन कपूर और कार्तिक आय्रन हैं तो स्थापित सीनियर स्टार संजय दत्त सलमान खान और अक्षय कुमार भी शामिल हैं। आइये जाने इनकी फिल्मों के बारे में।

कानपुर। दिसंबर 2019 में रिलीज होने वाली पांच बड़े सितारों वाली फिल्में हैं  'पति पत्नि और वो', 'पानीपत', 'मर्दानी 2', 'दबंग 3' और 'गुड न्यूज'। इन फिल्मों यंग संसेशन कार्तिक आर्यन, और नई पीढ़ी के अर्जुन कपूर के साथ सुपर स्टार संजय दत्त, सलमान खान और अक्षय कुमार लीड रोल प्ले कर रहे हैं। इसलिए बिना शक ये मुकाबला शानदार होगा साथ ही नए साल के लिए कुछ बेहतरीन लक्ष्य तय करने वाला भी होगा। रिलीज हो रही पांचों फिल्मों के बारे में आप कुछ हल्की फुल्की जानकारी जरूर चाहते होंगे।


'पति, पत्नी और वो'   
'पति, पत्नी और वो'  6 दिसंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म में कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर, अनन्या पांडे लीड रोल में नजर आयेंगे। ये एक रोमांटिक कॉमेडी है जो 1978 में आयी इसी नाम की फिल्म का रीमेक है। फिल्म को मुद्दसर अजीज ने डायरेक्ट किया है।

'पानीपत'
अर्जुन कपूर के लीड रोल वाली फिल्म 'पानीपत' भी 6 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी। खास बात ये है कि इस फिल्म में संजय दत्त मेन विलेन अहमद शाह अब्दाली का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में इन दोनों के साथ नेटेनर एक्ट्रेस जीनत अमान और कृति सेनन महत्वपूर्ण रोल में नजर आयेंगी। 'पानीपत' की कहानी मराठा साम्राज्य और अहमद शाह अब्दाली के बीच हुए एतिहासिक युद्ध पर बेस्ड है। फिल्म की निर्देशन आशुतोष गोवारिकर ने किया है।

'मर्दानी 2'
13 दिसंबर रानी मुर्खजी चोपड़ा की मच अवेटेड फिल्म 'मर्दानी 2' रिलीज हो रही है। ये इसी नाम की मूवी का सीक्वल है। ये फिल्म सच्ची घटना से इंस्पायर्ड है। 'मर्दानी 2' रानी पुलिस ऑफिसर शिवानी रॉय की भूमिका निभा रही है, जो सीरियल रेपिस्ट के पीछे पड़ती है और आखिर में उसे पकड़ कर ही मानती है। रानी को इस फिल्म के प्रीक्वल में किए एक्शन के लिए काफी एप्रिशिएसन मिला था।

'दबंग 3'
20 दिसंबर को एक और फिल्म का थर्ड एडिशन सामने आ रहा है। ये है सलमान खान स्टारर 'दबंग' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म 'दबंग 3'। इस फिल्म में सलमान खान एक बार फिर पुलिस अधिकारी चुलबुल पांडे के किरदार में नजर आयेंगे। इसके अलावा सोनाक्षी सिन्हा तो हैं ही उनके साथ डेब्युटेंट साई मांजरेकर भी एक खास किरदार कर रही हैं।  फिल्म के डायरेक्टर प्रभुदेवा हैं।


'गुड न्यूज'
अगर महीने की शुरूआत कॉमेडी और एक्शन के साथ हुई थी तो महीने के साथ साल का एंड भी हंसते हंसते होगा, क्योंकि 27 दिसंबर को रिलीज हो रही है अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ, करीना कपूर और कियारा आडवाणी की फन फिल्म 'गुड न्यूज'। फिल्म की कहानी आईवीएफ टेक्नीक से माता पिता बनने पर बेस्ड है। फिल्म को राज मेहता ने डायरेक्ट किया है।

Posted By: Molly Seth

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.