- विको टर्मरिक विद फोम बेस प्रेजेंट्स आई नेक्स्ट फ्रेश एंड क्रेजी पार्टी, पावर्ड बाई परी सेनेटरी पैड्स मे स्टूडेंट्स ने की मस्ती

- सिविल लाइंस स्थित एजी क्लासेज में ऑर्गनाइज हुई पार्टी, चुने गए मिस और मिस्टर फ्रेश फेस

GORAKHPUR: सिविल लाइंस स्थित एमजी क्लासेज मे शनिवार को विको टर्मरिक विद फोम बेस प्रेजेंट्स आई नेक्स्ट फ्रेश एंड क्रेजी पार्टी, पावर्ड बाई परी सेनेटरी पैड्स में जूनियर स्टूडेंट्स ने सीनियर संग मिलकर जमकर धमाल मचाया। सांग, डांस के साथ ही कई गेम्स में भी स्टूडेंट्स ने पार्टिसपेट किया। इस दौरान यूजी और पीजी के मिस्टर और मिस फ्रेशर का भी सेलेक्शन हुआ। एमजी क्लासेज के डॉयरेक्टर अखिलेश गुप्ता ने सभी विनर्स को प्राइज देकर सम्मानित किया।

निशा बनी मिस कांफिडेंस

फ्रेश एंड क्रेजी पार्टी के दौरान आई नेक्स्ट की ओर से स्पेशल गेम्स ऑर्गनाइज किए गए। इसमें फ्रेशर्स से लेकर सीनियर तक सभी ने पार्टिसिपेट किया। विको टर्मरिक सेल्फी कॉन्टेस्ट में वीको के कटआउट के साथ सेल्फी ली, जबकि मिस परी कॉन्फिडेंस में ग‌र्ल्स ने उस लम्हे को शेयर किया, जिसे मौका मिलने पर वह चेंज करना चाहती हैं। सेल्फी कॉन्टेस्ट के विनर अमृत मौर्या रहे तो मिस परी कान्फिडेंस इवेंट की विनर निशा बनीं। वहीं विको फ्रेश फेस में सूरज व ज्योति को गिफ्ट दिया गया। सांत्वना पुरस्कार नीलम को मिला। प्रोग्राम में जज आईनेक्स्ट टीम और संचालन दीप्ति अनुराग ने किया। इस दौरान फेमस सिंगर अनुराग सुमन ने अपने गीतों से स्टूडेंट्स को झूमा दिया।

जमकर की मस्ती

फ्रेश एंड क्रेजी पार्टी में स्टूडेंट्स ने जमकर मस्ती की। इस दौरान सेंटर ऑफ अट्रैक्शन यूजी और पीजी स्टूडेंट्स के डांस, सिंगिंग के अलावा डिफरेंट टाइप्स के प्रोग्राम रहे, जिसमें ब्वायज के साथ ग‌र्ल्स ने जबरदस्त परफॉर्मेंस दी। टीचर अभय पांडेय, अभिषेक पांडेय, प्रमोद श्रीवास्तव, राहुल पांडेय व मैनेजर संदीप कुमार ने बेहतर परफॉर्मेस पर स्टूडेंट्स को बधाई दी।

Posted By: Inextlive