- नाबालिग को जुवेनाइल कोर्ट में पेश कर भेजा बाल सुधार गृह

- दोनों आरोपियों को भेजा जेल, पहले से कई केस हैं दोनों पर दर्ज

देहरादून

हरबर्टपुर स्थित पांवटा रोड पर एक घर में हुई चोरी के आरोपित नाबालिग समेत 3 आरोपियों को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। नाबालिग को जुवेनाइल कोर्ट में पेश कर बाल सुधार गृह भेज दिया गया है, जबकि दो अन्य आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

आरोपियों में दो बेहद शातिर

पांवटा रोड के ढकरानी निवासी अभिषेक बिष्ट पुत्र स्वर्गीय वीके बिष्ट ने पुलिस को तहरीर दी थी कि 16 से 19 अगस्त के बीच उसके घर में चोरी हो गई थी। पुलिस ने केस दर्ज किया। एसपी रूरल पदमेंद्र डोभाल व सीओ भूपेंद्र धोनी की मॉनिटरिंग में पुलिस वारदात के खुलासे के लिए इन्क्वायरी में जुटी थी। इन्क्वायरी टीम में शामिल दरोगा सनोज ने सर्विलांस, मुखबिर व क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपियों को ट्रेस किया। मंगलवार रात मुख्य बाजार से आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया। आरोपियों की पहचान शुभम त्यागी पुत्र शिव कुमार निवासी टीचर्स कॉलोनी रसूलपुर व राहुल पुत्र महेश कुमार निवासी अस्पताल रोड विकासनगर के रूप में हुई। विकासनगर थाना इंचार्ज महेश जोशी के अनुसार शुभम त्यागी के खिलाफ 2015 से 18 तक चोरी, आ‌र्म्स एक्ट, एनडीपीएस एक्ट, गुंडा एक्ट के 9 केस दर्ज हैं। जबकि राहुल के खिलाफ 2013 में चोरी आदि के 4 केस दर्ज हैं। एक नाबालिग भी हिरासत में लिया गया है, जिसे जुवेनाइल कोर्ट में पेश कर बाल सुधार गृह भेज दिया गया है।

चोरी का सामान बरामद

डॉलफिन आकृति की यलो मेटल ट्रॉफी, घोडे़ की मूर्ति, दोमुंहा हथौड़ा, यलो मेटल की गाय व गुड्डे की मूर्ति, लोहे का सरिया, यलो मेटल की जिराफ की मूर्ति, नटराज की मूर्ति।

ब्रीफ में लें

चाकू के साथ शातिर गिरफ्तार

देहरादून, हरबर्टपुर पुलिस ने बुधवार को चे¨कग के दौरान जलालिया पीर वाले रास्ते से एक व्यक्ति को चाकू के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि आरोपी किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा था। एसआई रतन बिष्ट मय फोर्स जलालिया पीर वाले रास्ते पर चे¨कग कर रहे थे, तभी शाहरुख उर्फ काकू पुत्र नूरदीन निवासी जीवनगढ़ की तलाशी ली गई तो उसके कब्जे से चाकू बरामद हुआ। पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Posted By: Inextlive