- वसंत विहार पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा किया दर्ज, चोरों की तलाश शुरू

DEHRADUN: वसंत विहार में सीमाद्वार के पास स्थित केंद्रीय विद्यालय परिसर के एक सरकारी क्वार्टर का ताला तोड़कर चोरों ने लाखों रुपये के गहनों पर हाथ साफ कर लिया। यह आवास केंद्रीय विद्यालय में तैनात शिक्षिका को आवंटित है, जो जून से मातृत्व अवकाश पर हैं। घटना की जानकारी तब हुई, जब बीते रविवार को उनके पति बड़कोट से आवास पर रहने के लिए आए। मामले में वसंत विहार पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस चोरों की तलाश में जुटी

पुलिस के अनुसार, रीतू काला पत्‍‌नी रवीश काला केंद्रीय विद्यालय सीमाद्वार में शिक्षिका के पद पर कार्यरत हैं। रीतू काला 19 जून से मातृत्व अवकाश पर हैं, जबकि उनके पति बड़कोट स्थित केंद्रीय विद्यालय में कार्यरत हैं। रवीश ने बताया कि पत्‍‌नी के अवकाश पर होने के कारण उनके परिवार के लोग अक्सर सीमाद्वार स्थित सरकारी क्वार्टर पर आकर देखभाल करते थे। बीच-बीच में छुट्टी होने पर वह भी आते थे। रविवार को स्कूल में छुट्टी होने पर वह जब केंद्रीय विद्यालय सीमाद्वार के टाइप थ्री के क्वार्टर संख्या तीन पर पहुंचे तो देखा कि मुख्य दरवाजे का ताला टूटा हुआ था। भीतर जाकर देखा तो सामान बिखरा पड़ा था। रवीश के अनुसार घर में रखे कई लाख रुपये के गहने गायब थे और उनका लैपटॉप व अन्य कीमती सामान गायब था। मामले में वसंत विहार पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

नेहरू कॉलोनी में बंद घर में चोरी

नेहरू कॉलानी के जोगीवाला स्थित नवादा हाईट्स के एक फ्लैट का ताला तोड़कर चोरों ने गहने चोरी कर लिए। तुषार जोशी ने बताया कि बीते रविवार की शाम को वह परिवार के साथ राजपुर रोड पर घूमने गए थे। वहां से साढ़े दस बजे लौटे तो देखा कि फ्लैट का मेन दरवाजा खुला हुआ था। एसओ दिलबर नेगी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज से चोरों का सुराग मिल गया है, जल्द ही चोर पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Posted By: Inextlive