अलग-अलग थाना क्षेत्रों में चोरों ने मकान का ताला तोड़कर लाखों का माल किया पार

ALLAHABAD: चोरों ने शहर के दो थाना क्षेत्र कीडगंज और कैंट एरिया में मकान का ताला तोड़ कर लाखों रुपए की नकदी और जेवरात पर हाथ साफ कर दिया।

समेट ले गए सभी सामान

कैंट थाना क्षेत्र में रहने वाले रंजीत कुमार राव एक प्राइवेट कम्पनी में जॉब करते हैं। रविवार को अपने परिवार के साथ घर से बाहर गए थे। इस बीच चोरों ने मकान का ताला तोड़कर घर के भीतर से नकदी व लाखों के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया। घर लौटने पर उन्हें घटना की जानकारी हुई तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर जांच में जुटी है।

जेवरात, नकदी व मोबाइल ले गया

कीडगंज थाना क्षेत्र के कृष्णा नगर एरिया में रहने वाले लालजी प्रजापति के मकान में पेशे से शिक्षक पवन कुमार केसरवानी व छात्रा रितु यादव किराये पर रहती है। पवन देर रात घर लौटे तो उनकी पत्‍‌नी ने दरवाजा खोला। लाइट नहीं होने के कारण पवन की पत्‍‌नी बालकनी में सो गई, छात्रा का कमरा खुला था। भोर में चोर घर में घुसा और पवन का मोबाइल, सात हजार रुपये व पत्‍‌नी के जेवरात समेट ले गया। छात्रा के कमरे से भी मोबाइल व पांच हजार रुपये ले गया। पुलिस ने छानबीन की तो सीसीटीवी फुटेज में एक संदिग्ध युवक घर में घुसते और निकलते दिखा। रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस चोर की तलाश कर रही है।

Posted By: Inextlive