सुबह 4 बजे पांडव नगर ए-ब्लॉक के पार्क के पास खड़ी गाडि़यों और ई-रिक्शा से चुराई बैट्री

Meerut। शहर में चोरों ने आतंक मचा रखा है। इतना ही नहीं शायद ही कोई दिन ऐसा जाता हो, जब शहर में चोरी दो-तीन वारदात न होती हों। रविवार सुबह भी चोरों ने सिविल लाइन थाना एरिया के पांडव नगर में दो दर्जन से ज्यादा गाडि़यों की बैट्री चोरी कर ली। हालांकि वारदात को अंजाम देते हुए बदमाश सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गए हैं। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर छानबीन की। इस दौरान लोगों ने पुलिस से चोरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।

ये है मामला

पुलिस के मुताबिक रविवार सुबह करीब चार बजे सिविल लाइन थाना क्षेत्र के पांडव नगर ए-ब्लॉक के पार्क के पास आधा दर्जन चोर पहुंचे। इसके बाद उन्होंने पार्क के पास खड़ी गाडि़यों और ई-रिक्शा से बैट्री निकालनी शुरू कर दी। 45 मिनट में उन्होंने दो दर्जन से अधिक गाडि़यों और ई-रिक्शा की बैट्री निकाल ली। इसके बाद चोर बैट्रियों को वाहन में रखकर मौके से फरार हो गए। सुबह जब लोग उठे तो उन्हें गाड़ी का खुला बोनट देखकर मामले की जानकारी मिली।

सीसीटीवी से मिला सुराग

इसके बाद लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंचे सीओ और थाना प्रभारी ने मामले की पड़ताल कर आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज चेक किए। सीओ सिविल लाइन संजीव देशवाल का कहना है कि घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज में कुछ महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं। जिनके आधार पर चोरों को दबोच लिया जाएगा।

Posted By: Inextlive