यूपी दारोगा समेत तीन घरों पर चोरों का धावा लाखों का सामान किया पार

2019-04-15T11:36:54Z

आशियाना और चिनहट में भी उड़ाई नकदी और ज्वैलरी। विनेश के घर का ताला टूटा था।कमरे में रखी अलमारी और बक्सों का सामान बिखरा था। चोर उनके घर से साढ़े आठ लाख का सामान चुरा ले गए।

lucknow@inext.co.in
LUCKNOW : गुडंबा में एक दारोगा के घर से चोर रुपये और अन्य सामान चोरी कर ले गए। इसके अलावा आशियाना में चोरों ने एक बंद मकान पर धावा बोला और वहां से आठ लाख रुपये का माल उठा ले गए। वहीं चिनहट में शनिवार दोपहर एक बंद मकान का ताला तोड़कर चोर कैश, ज्वैलरी और अन्य सामान चुरा ले गए।

पत्नी का कराने गए थे चेकअप

कल्याणपुर के रामशरण डीजीपी मुख्यालय में एसआई पद पर कार्यरत हैं। उनका कहना है कि शनिवार सुबह वह पत्नी को दिखाने के लिए महानगर स्थित विवेकानंद अस्पताल गए थे। घर पर उनके बच्चे पहली मंजिल पर सो रहे थे, जबकि नीचे चार किरायेदार मौजूद थे। पत्नी को दिखाने के बाद वह घर के बाहर ही पत्नी को छोड़कर ड्यूटी पर चले गए। कुछ देर के बाद रामशरण के पास पत्नी ने फोन किया और घर से पांच हैंड बैग चोरी होने की सूचना दी। खबर मिलते ही रामशरण वापस घर लौटे।

ताला तोड़ साढ़े आठ लाख की चोरी

आशियाना के सेक्टर ओ निवासी विनेश ठाकुर का कहना है कि बीते 6 अप्रैल को वह परिवार से गृह जनपद बिजनौर गए थे। बीते 12 अप्रैल की रात जब वह वापस लौटे तो देखा कि घर का ताला टूटा था और कमरे में रखी अलमारी और बक्सों का सामान बिखरा पड़ा था। चोर उनके घर से साढ़े आठ लाख का सामान चुरा ले गए।
बिहार : थाने से महज 50 मीटर की दूरी पर ज्वेलरी शॉप से 25 लाख की चोर

ऑफिस से लौटे तो गायब मिला सामान

मूलरूप से फैजाबाद के अर्जुन कुमार अपनी पत्नी के साथ चिनहट के शेखसराय गांव में एक मकान में किराये पर रहते हैं। अर्जुन का कहना है कि शनिवार सुबह वह पत्नी के साथ ड्यूटी पर चले गये। शाम को जब दंपति काम से वापस लौटे तो देखा मकान का ताला टूटा है और सारा सामान बिखरा पड़ा है। चोर अर्जुन के घर से 5 हजार रुपये कैश, ज्वैलरी और अन्य सामान उठा ले गये। चिनहट पुलिस ने छानबीन के बाद मामले में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.