बिहार चोरों ने पुलिस को दिया खुला चैलेंज रोक सको तो रोक लो

2019-03-07T10:58:32Z

PATNA : पटना में चोरियों पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। चोर पुलिस को चुनौतियां देते हुए थाने के पास ही चोरी कर ले रहे हैं लेकिन पुलिस को पता नहीं चल पा रहा है। नया मामला मालसलामी थाना क्षेत्र का है। थाना से महज 200 मीटर की दूरी पर ही अशोक राजपथ पर मंगलवार की रात चोरों ने एक जेनरल स्टोर के शटर का ताला काटकर लगभग एक लाख का माल चोरी कर लिया। दुकान के सामने की गली स्थित एक घर में सीढ़ी लगाकर घुसे चोर ने 25 हजार रुपये चोरी कर लिया। मालसलामी थाना क्षेत्र में लगातार बढ़ती चोरी के घटना के खिलाफ स्थानीय दुकानदारों ने मंसूरगंज में धरना देकर विरोध जताया। मंसूरगंज के व्यवसायियों ने बताया कि एक शिष्टमंडल जल्द ही डीजीपी से मिलकर कार्रवाई की मांग करेगा। इनका कहना था कि क्षेत्र में पुलिस गश्त नहीं होती है।

पड़ोसी से मिली चोरी की जानकारी

जेनरल स्टोर के दुकानदार रंजीत कुमार ने बताया कि मंगलवार की रात लगभग 10:15 बजे दुकान के शटर में ताला बंद कर भीतरी बेगमपुर स्थित घर लौटा। बुधवार की सुबह बगल के दुकानदार ने सूचना दी कि आपकी दुकान का शटर नीचे से खुला है। पड़ोसी द्वारा अनहोनी की आशंका जताए जाने के बाद दुकानदार दुकान पर पहुंचा। दुकान के अंदर गया तो दुकान में बिखरा था। गल्ला से रुपये गायब थे।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.