- आनन-फानन में नर्सिग होम में कराया गया भर्ती, बच्चे की हालत नाजुक

परिजनों ने स्कूल प्रबंधन पर लगाया आरोप, सदर थाने में दी तहरीर

मेरठ : सदर स्थित एसडी इंटर कॉलेज में 5वीं कक्षा का छात्र तीसरी मंजिल की छत से नीचे गिर गया। आनन-फानन में स्कूल प्रशासन ने उसे नर्सिग होम में भर्ती कराया। जहां पर उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। उधर, परिजनों का आरोप है कि उनके बेटे को किसी ने छत से धक्का दिया है। हालांकि स्कूल प्रशासन ऐसी किसी भी मामले से इंकार कर रहा है।

क्या था मामला

तेजगढ़ी निवासी 12 वर्षीय आदित्य वर्मा सदर एसडी इंटर कालेज में 5वीं कक्षा का छात्र है। बताते हैं कि बुधवार सुबह सात बजे आदित्य कॉलेज की तीसरी मंजिल से सिर के बल नीचे गिर पड़ा। सिर के बल गिरने से वह खून से लथपथ हो गया। आनन-फानन में उसे एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया। हालत नाजुक होने पर उसे आनंद नर्सिग होम में रेफर किया गया। फिलहाल उसे वेंटीलेटर पर रखा गया है।

परिजनों का आरोप

आदित्य वर्मा के पिता का आरोप है कि उनके बेटे को छत से धक्का दिया गया। काफी देर तक तड़पता रहा.इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया। उन्होंने सदर थाने में तहरीर दी।

--------

वर्जन

छानबीन में पता चला कि आदित्य कालेज की तीसरी मंजिल पर अपने दोस्तों के साथ बॉल खेल रहा था। बॉल उठाने के लिए छत से नीचे झांकने लगा। इसी बीच पैर फिसलने से वह नीचे गिर गया।

-डा। बीबी बसंल प्रधानाचार्य एसडी इंटर कालेज मेरठ

-------

मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर आ गई है। घटना की जांच कराई जा रही है। बच्चे के होश में आने पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

-पंकज पंत इंस्पेक्टर सदर थाना

Posted By: Inextlive