- मोदी के बलबूते मिशन 2017 फतह की तैयारी

- ग्रामोदय से भारत उदय योजना के तहत गांव-गांव जाकर सरकार की नीतियों का करेंगे गुणगान

Meerut : मोदी के बलबूते बीजेपी ने मिशन 2017 फतह की तैयारी कर ली है। मोदी की ग्रामोदय से भारत उदय योजना के तहत यूपी की हर विधान सभा में कार्यकर्ता व सांसद गांव-गांव जाकर सरकार की नीतियों का गुणगान करेंगे। ये बात सर्किट हाउस में प्रेस वार्ता के दौरान बागपत से बीजेपी सांसद सतपाल सिंह ने कहीं। उन्होंने तीसरे मोर्चे व आरएलडी को डूबता हुआ जहाज बताया। साथ ही सपा पर जमकर शब्द बाण चलाए।

विकल्प के रूप में निहार रही जनता

सपा सरकार में गुंडे बिलों के बाहर हैं। रोजाना क्राइम का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है। अब सूबे की जनता विकल्प के रूप में बीजेपी को निहार रही है। आने वाले चुनाव में बीजेपी सीना ठोक कर सरकार बनाएगी । लोकसभा चुनाव में बीजेपी को यूपी से 72 सांसद मिले हैं। विधान सभा में इतिहास दोहराया जाएगा।

गन्ना किसानों को दिया था पैकेज

वेस्ट यूपी में सबसे ज्यादा परेशान यदि काई है, तो वो है गन्ना किसान । प्रधानमंत्री मोदी ने सरकार बनते ही यूपी सरकार को गन्ना किसानों का पैमेंट करने के लिए धनराशि दी थी। लेकिन सूबे की सरकार उन पैसों को अब तक दबाये बैठी है। जिसके चलते किसान अपनी लड़कियों की शादी तक नहीं कर पा रहा है। आजाद भारत में पहली बार ऐसा हुआ है जब किसी सरकार ने किसानों के लिए अलग से पैकेज निर्धारित किया है।

मेरठ में अपराध चर्म पर

बीजेपी जिला अध्यक्ष शिव कुमार राणा ने कहा कि मेरठ में अपराध चर्म पर है। पिछले दिनों बीजेपी कार्यकर्ता मोहित सैनी को गोलियों से भून दिया गया और मुख्य आरोपी खुलेआम घूम रहा है। यदि मेरठ का अपराध काबू करने में पुलिस नाकाम हो रही है तो हमें बताए। कार्यकर्ता सड़कों पर उतरकर अपराधियों के खिलाफ मोर्चा खोल देंगे।

Posted By: Inextlive