Miss Teen World बनी मुंबई की लड़की

2019-05-29T12:37:31Z

मुंबई की एक लड़की ने मिस तीन वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया है। इससे पहले यह खिताब डॉमिनिक रिपब्लिक की एक लड़की ने यह खिताब हासिल किया था।

मुंबई (मिड-डे)। मुंबई के कल्याण की रहने वाली 18 साल की सुष्मिता सिंह ने अल सल्वाडोर में एक शानदार समारोह में प्रतिष्ठित मिस टीन वर्ल्ड (मुंडियाल) क्राउन को अपने नाम  किया है। मुंबई की इस टीन को क्वीन एंगिवेट तोरिबियो (मिस टीन मुंडियाल 2018) ने ताज पहनाया है। बता दें कि मिस टीन मुंडियाल 2018 एंगिवेट तोरिबियो डोमिनिकन गणराज्य देश से हैं। मिस टीन मुंडियाल 2019 को समझदार, व्यवहार, संचार, फिटनेस, फैशन और ग्लैमर के आधार पर चुना गया। मिस टीन मुंडियाल 2019 चुनने का कार्यक्रम 8 दिनों तक चला था, जहां प्रतिभागियों ने मेयर विजिट, पब्लिक परेड, साइट सीइंग, फोटो शूट, स्पांसर एक्टिविटीज जैसी कई गतिविधियों में भाग लिया।

Sushmita Singh from India 🇮🇳 is Miss Teen Mundil 2019
Congratulations#MissTeenMundial #MissTeenMundial2019 #SushmitaSingh pic.twitter.com/5RzYJfsADc

— Pageant and Glamour (@pageantglamour) 26 May 2019


मास मीडिया की स्टूडेंट हैं सुष्मिता

डेक्कन हेराल्ड के अनुसार, सुष्मिता एक मास मीडिया स्टूडेंट हैं और इसके साथ वह एक पेंटर, ऑरेटर और स्पोर्ट्सवुमन भी हैं। जब उनसे पूछा गया कि अगर वह इस खिताब को जीती तो दुनिया के लिए क्या करेंगी? तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, 'मुझे कहा गया था कि मैं सुंदर नहीं हूं लेकिन मैंने कड़ी मेहनत की और खुद के लिए खड़ी हुई और आज मैं यहां हूं। मैं सभी लड़कियों को अपने सपनों को जीने की हिम्मत देने के लिए एक प्रेरणा के रूप में दुनिया को सेवा देना चाहती हूं। सुष्मिता का क्राउन इंग्लैंड के राजा एनरिक IV के ताज जैसा है। सुष्मिता के माता-पिता सत्यभामा और नवीन सिंह ने कहा, 'हमें हमेशा विश्वास था कि हमारी बेटी विजेता होगी लेकिन जब हम प्रतियोगिता में पहुंचे, तो हमने सभी लड़कियों की मेहनत को अच्छी तरह से देखा और अब हमारी दोस्ती दुनिया भर से है, इसलिए हम सभी लड़कियों का प्रतिनिधित्व करना चाहते हैं, क्योंकि वे सभी अपने आप में विजेता हैं।

 

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.