-बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने दिया लूट की घटना को अंजाम

-घटना का विरोध करने पर व्यापारी के सर पर किया तमंचे की बट से वार

Meerut: ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र स्थित सुपरटेक बिल्डिंग के सामने बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने धागा व्यापारी से साढ़े चार लाख की लूट कर ली। व्यापारी के विरोध करने पर बदमाशों ने उसके सर पर तमंचे की बट से वार कर घायल कर दिया। पीडि़त के शोर मचाने पर आरोपी हवा में तमंचा लहराते हुए फरार हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा।

क्या है मामला

बिहार के गया जिले के मानपुर का रहने वाला विमल कुमार तीन सालों से गोलाकुआं में धागे का कारखाना चलाता है। बताया जाता है कि काम चलता देख विमल ने अपने बहनोई विजय को भी अपने साथ ले लिया और ब्रहा्रपुरी स्थित सुपरटेक के बी ब्लॉक के 90ख् नंबर फ्लैट में रहने लगे। बुधवार को विजय रोजाना की तरह स्कूटी पर कारखाने से साढ़े चार लाख रुपये की नगदी लेकर फ्लैट पर आ रहा था। जैसे ही वह ध्यानचंद नगर मार्ग से सुपरटेक के गेट नंबर दो के पास पहुंचा तो बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने उसे रोक लिया। बदमाश धागा व्यापारी ने स्कूटी छीन कर ले गए, जबकि स्कूटी में ही साढ़े चार लाख की रकम भी रखी हुई थी।

पुलिस की कांबिंग

पीडि़त के शोर मचाने पर आए लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर ब्रह्मपुरी बीएम यादव ने पीडि़त को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजते हुए बदमाशों के तलाश में कांबिंग शुरू कर दी।

Posted By: Inextlive