गाजियाबाद से पकड़ा गया मेयर के फेसबुक एकाउंट पर धमकी देने वाला

कहा, मेयर ने की है इंटरकास्ट मैरीज, समझ सकती हैं मेरे दिल की बात

ALLAHABAD: मेयर अभिलाषा गुप्ता के फेसबुक एकाउंट पर धमकी भरा मैसेज पोस्ट करने वाला युवक सिरफिरा आशिक निकला। मासूका जीवनसाथी कैसे बनेगी और कैसे तकदीर के सितारों को शादी के बाद बदला जा सकता है, यह जानने के लिए वह एक बार मेयर से मिलना चाहता था। इसीलिए उसने यह कदम उठाया। उसे इसका कोई अफसोस नहीं है। कोतवाली थाने में उसकी बातें सुनने वाला हर कोई मुस्कुराए बिना नहीं रह सका। पुलिस उससे पूछताछ में जुटी है।

पांच को मिली थी धमकी

यह मामला पांच अगस्त को सामने आया था। इस दिन शाम को मेयर के पर्सनल फेसबुक एकाउंट पर एक कमेंट धनंजय शुक्ला का भी था। इसमें साफ-साफ धमकी दी गई थी। लिखा गया था तुम दोनो मेरे ही हाथों मरोगे। यह कमेंट पढ़ने के बाद मेयर और उनके पति सन्नाटे में आ गए। बता दें कि मेयर के पति नंद गोपाल गुप्ता उर्फ नंदी पर पहले भी जानलेवा हमला हो चुका है। इससे यह परिवार और सन्नाटे में आ गया और इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। इसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज किया और छानबीन शुरू कर दी।

साइबर सेल को मिली कामयाबी

कोतवाली पुलिस साइबर सेल के एसआई सर्वेश सिंह ने धमकी देने वाले युवक को फाइनली ट्रेस कर लिया। पता चला कि उसका वास्तवित नाम भी धनंजय शुक्ला ही है। वह मूल रूप से सराय ममरेज का रहने वाला है। उसके पिता अरुण कुमार शुक्ला एक दवा कंपनी में एरिया मैनेजर हैं। वर्तमान समय में धनंजय गाजियाबाद के पंचशील इलाके में रह रहा था। वह बीएफए का छात्र है। उसका एक छोटा प्रशांत भी उसके साथ ही रहता था वह कक्षा 10वीं का छात्र है। लोकेशन ट्रैक करने के बाद पुलिस ने जाल बिछाया और गाजियाबाद से उसे हिरासत में ले लिया।

थाने में सुनाई पूरी कहानी

कोतवाली थाने में मंगलवार की शाम धनंजय ने बताया कि वह झूंसी की रहने वाली एक लड़की से प्यार करता है। उससे शादी करना चाहता है। लड़की के दलित होने से शादी में दिक्कत है। उसे पता चला कि मेयर भी ब्राह्माण थीं और उन्होंने नंद गोपाल गुप्ता से शादी की है। शादी के बाद उनके सितारे बुलंद हो गए। उनके पति का लम्बा-चौड़ा कारोबार फैल गया और वह खुद मेयर बन गई। इसीलिए वह मेयर से मिलना चाहता था। उनकी फोटो इलाहाबाद में देखी थी लेकिन मिलने का मौका नहीं मिला। इसी के चलते उसने यह रास्ता अख्तियार किया। यह पूछे जाने पर कि अब तो तुम जेल चले जाओगे? फिर क्या फायदा हुआ, धनंजय ने कहा कि फिर मिलने की कोशिश करुंगा। वैसे मुझे भरोसा है कि वह मुझसे मिलने जरूर आएंगी तो मैं उसने बात करुंगा क्योंकि वही मेरी कहानी को समझ सकती हैं, कोई दूसरा नहीं।

बाक्स

बड़े लोगों से मिलने को बड़ा काम करना पड़ता है

धनंजय की बातें उलझाने वाली थीं। पुलिसवाले भी उसकी बातें सुनकर दंग थे। कुछ को हंसी भी छूट जा रही थी। धनंजय ने कहा कि बड़े लोगों से मिलने के लिए बड़ा काम करना ही पड़ता है। मेयर से मुलाकात नहीं हुई तो वह विजय मिश्रा से मिलने के लिए ऐसी ही कोशिश करेगा।

Posted By: Inextlive