ALLAHABAD: झलवा में राजू मिष्ठान भंडार के मालिक जवाहर सिंह को 10 हजार रुपए हर महीने रंगदारी न देने पर धमकी मिली है। पीडि़त ने धूमनगंज थाने में कौशांबी के पाली उपरहार निवासी रणजीत सिंह उर्फ डब्बल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। इंस्पेक्टर धूमनगंज कमलेश सिंह का कहना है कि रणजीत सिंह के भाई की पत्‍‌नी ने आत्महत्या कर ली थी। तब उसके भाई ने रिश्तेदारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। अब उनकी तरफ से यह रिपोर्ट लिखाई गई है।

निकाल लिए खाते से पैसा

साइबर शातिरों ने एक वकील समेत दो लोगों के खाते से कैश निकाल लिया। अल्लापुर निवासी राजीव कुमार द्विवेदी अधिवक्ता हैं। बैंक अधिकारी बनकर शातिरों ने उनके खाते से 10 हजार रुपए गायब कर दिए। इसी तरह बघाड़ा निवासी कामता प्रसाद मौर्य के खाते से 25 हजार रुपए की ऑनलाइन शॉपिंग कर ली गई। पीडि़तों ने जार्जटाउन थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

विवाद में महिला को पीटा

पैसे के लेनदेन को लेकर कुछ लोगों ने बादशाही मंडी कोतवाली निवासी दुल्ली देवी को जंक्शन के बाहर पीट दिया। पीडि़ता ने भुसौली टोला खुल्दाबाद के मनीष उर्फ मिंटू व शंकर लाल के खिलाफ शाहगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस का कहना है कि 30 हजार रुपए का विवाद है।

शटर काट कर दुकान में चोरी

शाहगंज थाना क्षेत्र के लीडर रोड स्थित रॉयल फार्मा में गैस कटर से शटर काटकर चोर सामान गायब कर दिए। घटना की जानकारी होने पर दुकानदार अशफाक अंसारी ने शाहगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस चोरों की तलाश कर रही है।

विवाद में महिला को दी धमकी

पारिवारिक विवाद में कुछ लोगों ने जार्जटाउन में की अचला अस्थाना को धमकी दी है। पीडि़ता ने आजमगढ़ निवासी कविता गौड़, उसके पति विमलचंद्र, मामा अभिषेक, मौसा अनिल समेत अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस का कहना है कि सास-बहू का झगड़ा है।

Posted By: Inextlive