सिविल लाइंस पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट, मामले की जांच शुरू

ALLHABAD: वाट्सएप पर अशोभनीय वीडियो भेजने का विरोध करने पर व्यापारी ने हाईकोर्ट की एक महिला अधिवक्ता को हत्या की धमकी दी। महिला अधिवक्ता की तहरीर पर धमकी देने वाले कारोबारी रामकृष्ण यादव के खिलाफ सिविल लाइंस पुलिस ने नामजद रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की है।

जौनपुर जिले की हैं निवासी

महिला अधिवक्ता मूलरूप से जौनपुर जिले की हैं। वह यहां मम्फोर्डगंज में रहकर हाईकोर्ट में प्रैक्टिस करती हैं। आरोप है कि थार्नहिल रोड सिविल लाइंस निवासी रामकृष्ण यादव ने मध्य रात्रि उनके वाट्सएप पर अशोभनीय वीडियो भेजा। साथ ही संबंध बनाने का प्रस्ताव दिया। पुलिस को दी गई तहरीर में बताया है कि जब उन्होंने मैसेज के जरिए उसकी इस हरकत का विरोध किया तो आरोपी कारोबारी दुष्कर्म व हत्या करने की धमकी देने लगा। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। एसएसआई सिविल लाइंस बृजेश यादव ने बताया कि अभी तक महिला वकील ने कॉल रिकार्डिग और वाट्सएप की डिटेल नहीं दी है। जांच में पता चला है कि पीडि़ता महिला व आरोपी पुराने परिचित हैं। सच्चाई के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल घटना की जांच की जारी है।

रेलवे की महिलाकर्मी से बदसलूकी

रेलवे की एक चतुर्थ श्रेणी महिला कर्मचारी से भी फोन पर अश्लील बात करने व धमकी देने का प्रकरण सामने आया है। लूकरगंज मोहल्ले की रेलकर्मी महिला ने खुल्दाबाद थाने में अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है। चौकी प्रभारी लूकरगंज राकेश राय ने बताया कि महिला ने एसएसपी से शिकायत की थी। एसएसपी के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज करके विवेचना की जा रही है।

Posted By: Inextlive