छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र : टाटा-रांची राष्ट्रीय राजमार्ग पर चौका थाना क्षेत्र स्थित उरमाल में माधुरी पेट्रोल पंप के समीप शुक्रवार की सुबह साढ़े आठ बजे के करीब एक इनोवा कार ने सड़क के बीच डिवाइडर पर खड़ी बाइक को चपेट में ले लिया। इस दुर्घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों की पहचान ईचागढ़ के टीकर निवासी लंकेश घोष, पूजा गोराई और प्रेम चांद गोराई के रूप में हुई। तीनों को इलाज के लिए जमशेदपुर के टाटा मेन अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के क्रम में दिन में तीन बजे प्रेम चांद गोराई की मौत हो गई।

घायलों को पहुंचाया हॉस्पिटल

ईचागढ़ प्रखंड बीस सूत्री समिति के अध्यक्ष विश्वनाथ उरांव ने मौके पर पहुंचकर घायलों को इलाज के लिए जमशेदपुर भेजा। बाद में चौका थाने की पुलिस ने दोनों वाहनो को कब्जे में लेकर जांच की। ग्रामीणों के हंगामे के बाद कार मालिक ने घायलों के इलाज का खर्चा उठाने की बात कही, तब जाकर ग्रामीण शांत हुए।

बाइक पर सवार थे तीनों, जा रहे थे कॉलेज

बताया जाता है कि तीनों हीरो होंडा बाइक से मैट्रिक की परीक्षा देने के लिए चांडिल कॉलेज जा रहे थे। उरमाल स्थित माधुरी पेट्रोल पंप के समीप पेट्रोल लेने के लिए सड़क के बीच डिवाइडर पर तीनों खड़े थे। उसी समय टाटा से देवड़ी मंदिर जा रही इनोवा कार तेज गति से दूसरे वाहन को ओवरटेक कर आगे निकली। इस क्रम में अनियंत्रित होकर इनोवा ने बाइक को चपेट में ले लिया। उसके बाद कार बाइक को कुछ दूर तक घसीटते हुए ले गई। इस दुर्घटना में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

Posted By: Inextlive