छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र : चाईबासा के नोवामुंडी-जगन्नाथपुर मुख्य सड़क पर शुक्रवार को दोपहर लगभग 12 बजे लाल रंग की रिनोल्ड क्विड कार व हाइवा के आपस में टकरा जाने से कार पर सवार डेढ़ वर्षीय च्च्ची समेत तीन लोगों की मौत घटनास्थल पर हो गई है। हादसे में जख्मी हुए दो लोगों को नोवामुंडी टिस्को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों में डेढ़ वर्षीय च्च्ची फाल्गुनी पंडा, बड़बिल में बिजली विभाग कर्मचारी रबिन्द्रनाथ महापात्रो (50 वर्ष) व पत्नी ज्योत्सना महापात्रो (45 वर्ष) का नाम शामिल है।

घायलों का टीएमएच में इलाज

घायलों के नाम सरायकेला के राहुल कुमार पंडा व पत्नी मधुस्मिता पंडा हैं। सरायकेला के राहुल कुमार पंडा हाटगम्हरिया प्रखंड क्षेत्र के आमाडिया स्कूल में शिक्षक हैं। घायल पति-पत्नी को अधिक चोट लगने के कारण बेहतर इलाज के लिए जमशेदपुर के टीएमएच रेफर किया गया है।

वाहन जब्त, चालक के खिलाफ एफआईआर

नोवामुंडी पुलिस ने क्षतिग्रस्त दोनों वाहनों को जब्त कर थाने में रखा है.थाने में फरार हाइवा संख्या जेएच-05 ईएल - 2603 के चालक मो। भोलू के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पुलिस ने घटनास्थल से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए चाईबासा सदर अस्पताल भेज दिया है।

ससुराल से लौट रहे थे घर, हुआ हादसा

पुलिस ने बताया कि ओडिशा के बड़बिल में बिजली विभाग के कर्मचारी रविन्द्रनाथ महापात्रो अपनी पत्नी ज्योत्सना महापात्रो को साथ लेकर सासुराल सरायकेला गया हुआ था। सरायकेला में इनका अपना घर भी है। दोनों बड़बिल लौटने के दौरान सरायकेला से दामाद राहुल कुमार पंडा, बेटी मधुस्मिता पंडा व पोती फाल्गुनी पंडा को लेकर बड़बिल जा रहे थे। कु¨टगता के पास आगे से बोल्डर लेकर तेज गति से आ रही हाइवा गाड़ी ने इनकी रिनोल्ड क्विड कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार का आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

Posted By: Inextlive