- अलग-अलग तीन स्थानों पर दिया चोरी की घटना को अंजाम

Meerut: शनिवार की रात चोरों के लिए मुफीद साबित हुई। एक ही रात में चोरों ने लालकुर्ती, छोटा बाजार और शास्त्रीनगर तीन अलग-अलग स्थानों से चोरी की घटना को अंजाम दिया। तीनों स्थानों से चोर करीब चार लाख का सामान व कैश चोरी करफरार हो गए। पुलिस ने तीनों पीडि़तों की अज्ञात में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

छत काटकर चोरी

बेगम बाग निवासी मनीष कुमार, शास्त्रीनगर निवासी संजय अग्रवाल, लालकुर्ती निवासी सुरेंद्र अग्रवाल और देवपुरी निवासी दीपक कुमार की लालकुर्ती पैंठ में बर्तनों की दुकान है। बताया गया कि चारों व्यापारी रोजाना की तरह शनिवार की रात नौ बजे अपनी-अपनी दुकान बंद करके घर गए थे। सुबह आकर देखा तो चारों दुकानों की छत काटकर चोरों ने करीब साढ़े तीन लाख के बर्तन व 15 हजार रुपए कैश चोरी कर लिए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना कर अज्ञात में मामला दर्ज कर लिया है।

मोबाइल की दुकान पर धावा

छोटा बजार निवासी निकुंज की मोबाइल शॉप है। बताया गया कि बीती रात करीब आठ बजे वह दुकान बंद कर घर चला गया था। सुबह दुकान खोलने के समय बाजार में पहुंचा तो दुकान का शटर नीचे से कटा था। साथ ही दुकान से करीब 50 हजार रुपए के मोबाइल व अन्य सामान साफ था। दुकान का सामान इधर-उधर पड़ा देखकर दुकान मालिक के होश उड़ गए। पीडि़त ने तहरीर संबंधित थाने में देकर कार्रवाई की मांग की है।

शादी में गए थे परिवार के साथ

नौचंदी थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर सेक्टर 9 में जगपाल का मकान है। जगपाल जूस की दुकान लगाकर अपना परिवार का पेट पालता है। शनिवार की रात जगपाल पत्‍‌नी व बच्चों के साथ रिश्तेदार के यहां शादी में शामिल होने गए थे। वापस आकर देखा तो घर के कमरे का ताला टूटा पड़ा था व कमरे का सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा था। अंदर जाकर देखा तो आलमारी में रखे 50 हजार रुपये व सोने की चैन, चांदी के कड़े, अंगूठी सहित अन्य सामान साफ कर दिया। पीडि़त के बताए अनुसार उसका करीब एक लाख रुपए का नुकसान हो गया।

तहरीर के आधार पर चोरी की घटनाओं का संज्ञान लेकर पता लगाया जा रहा है। घटनाओं को जल्द वर्कआउट किया जाएगा।

संकल्प शर्मा, सीओ क्राइम

Posted By: Inextlive