जेई के एग्जाम में धरे गए मिर्जापुर के मुन्ना भाई

2015-08-24T07:01:29Z

- गंगानगर स्थित आईआईएमटी इंजीनियरिंग कॉलेज में परीक्षा देते हुए पकड़े तीन नकलची

Meerut: बिजली विभाग में रविवार को आयोजित जेई की परीक्षा के अंतर्गत विभाग ने असल अभ्यर्थी की एवज में परीक्षा दे रहे तीन आरोपियों को पकड़ लिया। जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया।

ऐसे पकड़ में आए मुन्ना भाई

बिजली विभाग में जेई की भर्ती के लिए रविवार सुबह परीक्षा चल रही थी। टीसीएस कंपनी की ओर से गंगानगर के आईआईएमटी सेंटर पर आयोजित ऑनलाइन परीक्षा में कुल 799 अभ्यर्थियों की परीक्षा थी, जिसमें से 99 अभ्यर्थी अनुपस्थित रहे। सेंटर पर सात सौ अभ्यर्थियों ने ऑनलाइन परीक्षा में हिस्सा लिया। विभाग के अधीक्षण अभियंता वीके पांडेय ने बताया कि एग्जाम के दौरान चार अलग-अलग रोल नंबरों के साथ चार युवक दो समान नाम से परीक्षा दे रहे थे। टीसीएस व विभाग के अफसरों ने चे¨कग के दौरान तीन को पकड़ लिया जबकि एक भागने में कामयाब रहा।

मिर्जापुर के मुन्ना भाई

इंचौली पुलिस के मुताबिक पकड़े गए तीनों युवकों मिर्जापुर के रहने वाले हैं। रोल नम्बर 1131419 पर सत्येन्द्र कुमार परीक्षा दे रहा था, जबकि उसी फोटो व आईडी के साथ एक अन्य दूसरा युवक अंकित कुमार ठीक एक रोल नंबर आगे 1131410 पर परीक्षा में शामिल हुआ था। अंकित कुमार ने अपना पूरा फॉर्म सत्येन्द्र कुमार के नाम से भरा हुआ था। वहीं, इसी प्रकार दूसरे जोड़े के रूप में संजय कुमार परीक्षा में बैठा हुआ था। संजय की पहचान पर अनंत कुमार परीक्षा में एक परीक्षा में शामिल हुआ था। इन चारों में से अंकित कुमार भाग गया जबकि अन्य तीनों सत्येन्द्र, संजय कुमार व अनंत कुमार दबोच लिए गए।

Posted By: Inextlive

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.