- काकोरी के करीमाबाद की घटना

LUCKNOW:

काकोरी एरिया में स्कूल से साइकिल पर सवार होकर लौट रही पांच छात्राओं को तेजरफ्तार सवारी ने टक्कर मार दी। जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने सभी घायल छात्राओं को इलाज के लिये ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया। जहां दो छात्राओं को तो प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी मिल गई जबकि, तीन छात्राओं की हालत अब भी नाजुक बताई जा रही थी।

स्कूल से लौट रही थीं

काकोरी के बड़ा गांव स्थित करीमाबाद निवासी छात्राएं जीनत (14), सानिया (15), सपना (13), साजिया (15) और राधा (13) सोमवार अपरान्ह करीब तीन बजे सरोसा-भरोसा स्थित स्कूल राजकीय डिग्री कॉलेज से साइकिल पर सवार होकर वापस घर लौट रही थीं। इसी दौरान जब वे करीमाबाद के करीब पहुंची तभी सामने से आ रही तेजरफ्तार सफारी (यूपी32डीजी/3551) ने उन सभी को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से पांचों छात्राएं साइकिल समेत छिटककर दूर जा गिरीं और घायल हो गई।

पुलिस ने पहुंचाया हॉस्पिटल

हादसे के बाद सफारी सवार गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया। राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने सभी घायल छात्राओं को इलाज के लिये ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया। जहां जीनत व सानिया को डॉक्टर्स ने प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी। जबकि, साजिया, सपना और राधा की हालत नाजुक बनी हुई थी। पुलिस सफारी नंबर की मदद से कार चालक की तलाश में जुट गई है।

Posted By: Inextlive