- सरधना पुलिस ने योगेश भदौड़ा के भांजे समेत तीन बदमाश दबोचे

- लूटी गईं तीन बाइक, स्कूटी, रिवाल्वर व दो तमंचे बरामद

Meerut: कचहरी में नितिन उर्फ गंजा की हत्या करने के आरोपियों ने ही सरधना में गार्ड पर फायरिंग कर पेट्रोल पंप पर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। दरअसल, पकड़ा गया एक बदमाश योगेश भदौड़ा के रिश्ते का भांजा है। दबोचे गए तीन बदमाशों के कब्जे से लूटी गईं तीन बाइक, पंप मालिक की स्कूटी व मोबाइल फोन बरामद हुआ है। आरोपियों के कब्जे से रिवॉल्वर व तमंचे भी बरामद हुए हैं। बहरहाल, पुलिस को वारदात में शामिल तीन अन्य बदमाशों की तलाश है।

क्या है मामला

पुलिस लाइन में आयोजित प्रेसवार्ता में एसएसपी ओंकार सिंह ने बताया कि सरधना पुलिस ने भलसौना पुल गंगनहर पटरी से दबथुआ की ओर से आ रहे तीनों बदमाशों को पकड़ा। आरोपियों के कब्जे से ख्फ् नवंबर को सरधना स्थित पेट्रोल पंप से लूटी बाइक, स्कूटी तथा मोबाइल फोन बरामद हुआ। थाने में आरोपी अनुज पहलवान उर्फ सीटू निवासी ढिकौली थाना चांदीनगर, बागपत, रामवीर निवासी मलकपुर थाना बड़ौत, शनि निवासी अहमदाबाद थाना सरधना से पूछताछ की गई। मीनू उर्फ नवनीत निवासी टिमकिया जानी, सोनू निवासी बहरामपुर जानी व दीपक सिद्धू निवासी छबडि़या थाना सरधना की तलाश पुलिस को है।

बाइक और स्कूटी

बाइक और स्कूटी को बदमाशों ने अहमदाबाद में एक घेर के अंदर उपलों में छिपाकर रखा था। एसएसपी के मुताबिक शनि और रामवीर ने बताया कि करनावल के तिहरे हत्याकांड में पांच सितंबर को कचहरी में पेशी पर आए नितिन उर्फ गंजा की हत्या में भी वे शामिल थे। एसएसपी के मुताबिक योगेश भदौड़ा रिश्ते में आरोपी रामवीर का मामा लगता है। दिल्ली न्यायलय में योगेश भदौड़ा ने मुलाकात के दौरान नितिन की हत्या करने को कहा था। इस हत्याकांड में शनि भलसौना, अक्षय उर्फ भूरा, मुकेश, प्रभात, पवन शर्मा निवासीगण कल्याणपुर, अमित निवासी वाजिदपुर, मीनू निवासी टिमकिया व अरुण कुमार निवासी खानपुर लुहारी आदि शामिल थे। एसएसपी ने पुलिस टीम को पांच हजार रुपये इनाम देने की घोषणा भी की।

Posted By: Inextlive