TUNDLA (11 July): पल्सर सवार लुटेरों ने सोमवार दोपहर आलू व्यापारी को निशाना बना डाला। लुटेरों ने व्यापारी से तीन लाख रुपये लूट लिए और फरार हो गए। विरोध पर व्यापारी को तमंचा की बट मार घायल कर दिया। घटना बाद दौड़ी पुलिस ने रेंज स्कीम लागू करते हुए लुटेरों की तलाश की, मगर कोई हाथ नहीं आ सका।

रेंज स्कीम का भी नहीं मिला फायदा

फरिहा कसबा निवासी इलियास अहमद पुत्र सम्बू खां आलू व्यापारी है। सोमवार सुबह इलियास टूंडला कृषि उत्पादन मंडी समिति से कोटकी कोल्ड स्टोर आलू खरीदने जा रहे थे। दोपहर करीब 12.15 बजे कोल्ड स्टोर से पहले पल्सर सवार तीन लुटेरों ने ओवरटेक कर व्यापारी को रोक लिया। लुटेरों ने लूटपाट शुरू की तो व्यापारी ने विरोध शुरू कर दिया। यह देख एक लुटेरे ने व्यापारी के चेहरे पर तमंचा की बट मार दी, जिससे वह घायल हो गए। इसके बाद लुटेरे तीन लाख रुपये लूट फरार हो गए। कुछ देर के लिए तो व्यापारी अचेत से हो गए। होश में आने पर घटना की जानकारी लोगों को दी तो वहां तमाम लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस को सूचना दी तो फोर्स मौके पर पहुंच गया।

रेंज स्कीम लागू करते हुए लुटेरों की तलाश शुरू हुई। करीब एक घंटे की कवायद बाद भी पुलिस के हाथ एक भी लुटेरा नहीं आ सका है। व्यापारी से हुई लूट की घटना से लोगों में खलबली मच गई। दिनदहाड़े हुई लूट की घटना से कारोबारी दहशत में आ गए। कारोबारियों ने पुलिस से जल्द सुरागरशी करते हुए लुटेरों की गिरफ्तारी की मांग की है। पचोखरा एसओ अमित यादव का कहना है अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा।

Posted By: Inextlive