- छर्रे लगने से किसान व उसका रिश्तेदार घायल

- पीडि़तों ने बैंक की कार्यप्रणाली पर खड़े किए सवाल

Modipuram : लावड़ रोड पर अपाचे सवार तीन बदमाशों ने दिनदहाड़े एक बार फिर लूट की घटना को अंजाम देने का प्रयास किया। बैंक से रुपए निकालकर घर लौट रहे किसान से बाइक सवारों ने काली नदी के पास लूट का प्रयास किया। किसान ने गाड़ी भगा ली तो बदमाशों ने उस पर फायर झोंक दिया। जिसमें उसका रिश्तेदार घायल हो गया।

बदमाशों ने मारी गोली

लावड़ निवासी शान पुत्र इकबाल अपनी कार संख्या यूपी 15 पी- 4041 से दौराला ओरियंटल बैंक में अपने रिश्तेदार नसीम और अफनान के साथ रुपए निकलवाने आया था। नसीम ने बताया कि बैंक में छोटे उपभोक्ताओं को रुपए दिए जा रहे थे। लेकिन उन्हें सर्वर डाउन होने की बात कहकर दो घंटे तक बैठाये रखा। 2 लाख 99 हजार रुपए निकालने के बाद वह वापस लावड़ लौट रहे थे। काली नदी के पास पहुंचते ही पीछे से आए लाल अपाचे बाइक सवार तीन बदमाशों ने उन्हें रुकने का इशारा किया। गाड़ी हल्की करते ही बदमाशों ने उन पर तमंचा तान दिया, जिस पर शान ने गाड़ी भगा ली। लूट में विफल होने पर बदमाशों ने शान पर फायर झोंक दिया, जिस कारण शान व अफनान छर्रे लगने से घायल हो गए।

मौजूद थी पुलिस

खास बात यह है कि घटना के दौरान दो पुलिसकर्मी काली नदी पर ही खड़े थे। बदमाश दौराला की ओर भाग निकले। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली। आरोप है कि पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने की जगह पीडि़तों को ही रुपयों की सुरक्षा करने की नसीहत दे डाली।

बैंक पर उठे सवाल

लूट के प्रयास की घटना के बाद पीडि़तों ने बैंक की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए। आरोप है कि बैंक में कम रुपए निकालने आए उपभोक्ताओं को लेनदेन किया जा रहा था, लेकिन उन्हें सर्वर डाउन होने की बात कहते हुए दो घंटे तक बैठाए रखा गया। यहीं नहीं जब दो लड़के सर्वर ठीक करने आए तो उन्होंने किसी से पूछा भी नहीं और आते ही कमरे में घुसकर लाइन ठीक कर दी।

बीस दिन में तीन वारदात

दौराला : लावड़ रोड पर अझौता मार्ग के पास बीस दिन में बदमाश तीन घटनाओं को अंजाम दे चुके है। इसके बावजूद भी पुलिस पनवाड़ी रास्ते पर खड़ी रहती है और बदमाश घटना को अंजाम देकर आसानी से भाग निकलते हैं। 29 सितंबर को लावड़ निवासी राजू से पौने पांच लाख, 16 अक्टूबर को मिठेपुर निवासी पशु व्यापारी से दस हजार और सोमवार को किसान शान के साथ हुई वारदात पुलिस लापरवाही की पोल खोल रही है।

Posted By: Inextlive