फाफामऊ पुल के पास पहले एक को लूटा, फिर दूसरे और तीसरे को बनाया शिकार

दिनदहाड़े बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम, पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट

ALLAHABAD: बेखौफ सशस्त्र बाइक सवार लुटेरों ने एक के साथ फ्री स्टाइल में तीन लूट की वारदातों को अंजाम दिया। फाफामऊ पुल पर गुरुवार को दिनदहाड़े लुटेरों ने तीन युवकों को अपना शिकार बनाया। लुटने से पहले उन्होंने पीडि़तों की जमकर पिटाई भी की। तीनों मामलों की जानकारी पुलिस को दी गई है, पुलिस मामला दर्ज कर लुटेरों की तलाश में जुटी है।

नकदी व मोबाइल लूटी

थरवई के सहजीपुर निवासी अतुल तिवारी साथी शेष कुमार पांडेय के साथ बाइक से शहर आ रहे थे। वे फाफामऊ पुल क्रास करने वाले थे। उसी समय बाइक पर सवार सामने से आए तीन बदमाशों ने रोक लिया। अतुल ने जैसे ही बाइक रोकी बदमाश उन पर टूट पड़े। तमंचा सटा कर लुटेरों ने अतुल और शेष कुमार की जम कर पिटाई की। इसके बाद अतुल के पास मौजूद 6500 रुपए नकद व मोबाइल व उसके साथी से दो हजार रुपए लूट लिए।

अचानक पहुंचा था आकाश

दोनों युवकों को लूटने के बाद लुटेरे भागने के लिए बाइक पर सवार ही हुए थे कि इसी बीच पीछे से एक दूसरा यात्री आकाश गुप्ता भी वहां पहुंच गया। लुटेरों ने आकाश को भी नहीं छोड़ा। आकाश के पास मौजूद 27 सौ रुपए नकद व मोबाइल लूट लिए। दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम देने के बाद लुटेरे शोर मचाने पर गोली मारने एवं गंगा में फेंकने की धमकी देते हुए फरार हो गए। वारदात की खबर सुनते ही इलाके में दहशत फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीडि़तों से जानकारी लेकर लुटरों की तलाश में चेकिंग अभियान चलाया, लेकिन उन्हें पकड़ नहीं सकी।

Posted By: Inextlive