जम्मूकश्मीर मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर 1 पुलिसकर्मी शहीद स्कूल काॅलेज व इंटरनेट सेवाएं हुर्इ बंद

2018-10-17T13:13:43Z

जम्मू एवं कश्मीर में आज सुरक्षाकर्मियों आैर आतंकियों के बीच हुर्इ मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए। इस दौरान एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया।

श्रीनगर (आईएएनएस)। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक जम्मू एवं कश्मीर के फतेह कदल इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिली थी। सूचना के आधार पर  सुरक्षा बलों ने इस इलाके को पूरी तरह से घेर लिया। इस दौरान सुरक्षाकर्मियों आैर आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हुर्इ। खुद को चौतरफा घिरा देखकर आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी, तभी सुरक्षाकर्मियों ने भी उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया आैर तीन आंतकी ढेर हो गए। इस  मुठभेड़ में सीआरपीएफ के तीन जवान घायल हुए आैर एक पुलिस कर्मी शहीद हो गया।

संदिग्ध व्यक्ति की तलाशी ली जा रही

मुठभेड़ में शहीद पुलिसकर्मी का नाम कमाल है जो जम्मू के रियासी जिले का निवासी था। वहीं मारे गए आतंकियों की पहचान अभी नहीं हो सकी है। आशंका है कि इन मृत आतंकवादियों में एक उसी घर का बेटा है जिस घर में ये आतंकवादी छिपे थे। इसके अलावा इसमें एक वांछित आतंकवादी मेहराज बांगरू के भी शामिल होने की आशंका है। वहीं इस मुठभेड़ के बाद इलाके के स्कूल और कॉलेज बंद कर दिए गए हैं। इतना ही नहीं मोबाइल इंटरनेट सेवाओं को भी रोक दिया गया है। यहां चप्पे-चप्पे पर सुरक्षाकर्मी तैनात हैं। हर संदिग्ध व्यक्ति की तलाशी ली जा रही है।

जम्मू-कश्मीर निकाय चुनाव : आज अंतिम चरण के लिए हो रहा मतदान, जानें कब आएंगे परिणाम

जम्मू-कश्मीर के कई इलाकों में भूकंप, दोबारा आने की आशंका से अलर्ट हुए लोग

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.