-12 से 14 नवंबर तक इटली में होगी चैंपियनशिप

-दिल्ली में परफार्मेस के आधार पर नेशनल टीम में हुआ चयन

RANCHI: व‌र्ल्ड किक बॉक्सिंग के लिए इंडियन टीम में झारखंड के तीन प्लेयर्स का सेलेक्शन हुआ है। इनमें रांची के अभिजीत मुंडा, पवन साहू व चाईबासा से सोनिया सिंह शामिल हैं। दिल्ली में नेशनल किक बाक्सिंग चैंपियनशिप की परफार्मेस को देखते हुए झारखंड के खिलाडि़यों का पहली बार चयन हुआ है। चैंपियनशिप क्ख् से क्ब् नवंबर तक इटली एंडिया में होगी। यह जानकारी इंडियन किक बाक्सिंग संघ के सचिव योगेश साव ने झारखंड किक बाक्सिंग संघ के सचिव दीपक वर्मा को दी है।

बताते चलें कि सोनिया सिंह दो बच्चों की मां हैं। जबकि अभिजीत मुंडा और पवन साहू मिडिल क्लास फैमिली से हैं। इनके सेलेक्शन होने पर झारखंड किक बाक्सिंग के अध्यक्ष निक्की शर्मा, दीपक वर्मा, रांची जिला संघ के इबरार कुरैशी, जमील अंसारी, नदीम खान, गोविंद झा, विजय चौधरी के अलावा अन्य प्लेयर्स ने भी शुभकामनाएं दी हैं।

हैंडबॉल चैंपियन बना बटालियन 9ब्

सीआरपीएफ चाईबासा रेंज की ओर से खूंटी के कचहरी मैदान में आयोजित इंटर बटालियन हैंडबॉल कॉम्पटीशन का फाइनल मैच हुआ। इसमें मेजबान 9ब् बटालियन ने बटालियन क्9फ् को चार-एक से हराकर चैंपियनशिप पर कब्जा कर लिया। तीन दिन चले इस मुकाबले में ख्09 कोबरा बटालियन समेत सीआरपीएफ की आठ टीमों ने खेल का शानदार प्रर्दशन किया। चीफ गेस्ट ख्09 कोबरा के कमांडेंट कमलेश सिंह ने सभी टीमों के बीच ट्राफी का वितरण किया। इस मौके पर हैंडबाल में अकेले ख्0 गोल करने वाले जवान गुरमीत सिंह को स्पेशल ट्राफी दी गई।

Posted By: Inextlive