- शादी समारोह से लौट रहा था फौजी का परिवार

- सैनी कोतवाली क्षेत्र में हाइवे पर हुआ हादसा

KAUSHAMBI(3 March,JNN): सैनी कोतवाली क्षेत्र के लोहदा मोड़ के पास गुरुवार की दोपहर दो ट्रकों की भिड़ंत में फौजी सहित तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन अन्य घायल हो गए। घायलों को एंबुलेंस की मदद से सीएचसी सिराथू ले जाया गया, जहां से जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया।

एक ही परिवार के सदस्य

फतेहपुर जनपद के थरियांव थाना क्षेत्र के संवरा निवासी सेना का जवान सुघर सिंह परिवार के साथ बुधवार की शाम सैनी कोतवाली क्षेत्र के अंबाई गांव स्थित यादव परिवार के घर शादी समारोह में शामिल होने आया था। यहां से गुरुवार की दोपहर सभी लोग सैनी चौराहे से एक ट्रक पर सवार हो कर घर लौट रहे थे। जैसे ही वह अझुवा बाजर के पास स्थिल लोहदा मोड़ पहुंचे, उसी समय कुछ बच्चे खेलते हुए सड़क पर आ गए। उनको बचाने के प्रयास में ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खड़े दूसरे ट्रक से भिड़ गया। हादसे में ट्रक सवार एक ही परिवार की रानी देवी (20) पुत्री सूरजपाल यादव, उसके भाई चुन्नू सिंह (32) व सुघर सिंह (37) पुत्र रधुनंदन निवासीगण संवरा फतेहपुर की मौत हो गई। सुघर सेना में फौजी था। हादसे में छोटू (8) पुत्र पहलवान निवासी मलवा, सुनैना (45) पत्नी अर्जुन सिंह, उसका पुत्र मोहित (7) व बहन चित्ररेखा (13) निवासीगण इमादपुर थरियाव फतेहपुर, विजय यादव (35) पुत्र रघुनंदन व कुलदीप (30) पुत्र सूरजपाल निवासीगण सवरा फतेहपुर घायल हो गए।

ग्रामीणों ने ट्रक से निकाला

आस-पास के लोगों ने हादसे के बाद सभी घायलों को ट्रक से बाहर निकाला। मामले की जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए एंबुलेंस की मदद से सिराथू सीएचसी में भर्ती कराया गया। वहां घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने सभी को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Posted By: Inextlive