- 3.34 लाख लूटने वाले कल्लू और सन्नी की भी तलाश तेज

- पंकज नाम के पुराने लुटेरे को भी खोज रही है पुलिस

PATNA CITY: लंगूर गली में लोहा करोबारी के स्टाफ से शुक्रवार को दिन दहाड़े लूटे गए ख्म् लाख रुपए मामले में ख्ब् घंटे बाद भी पुलिस का हाथ खाली है। लूट की इस बड़ी वारदात में अब तक पुलिस किसी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है। पटना पुलिस की टीम अंधेरे में तीर चला रही है। हालांकि एसएसपी विकास वैभव के निर्देश पर बनाई गई स्पेशल टीम ने शक के आधार पर तीन युवकों को हिरासत में लिया जरूर है। पटना सिटी के एसडीपीओ राजेश कुमार की अगुआई वाली पुलिस टीम हिरासत में लिए गए युवकों से लगातार पूछताछ कर रही है। एसडीपीओ की मानें तो पूछताछ के दौरान युवकों से कुछ खास जानकारी नहीं मिल पाई है। बावजूद पुलिस टीम अलग-अलग जगहों पर लगातार रेड कर रही है। ज्ञात हो कि चौक थाना के लंगूर गली में शुक्रवार को बाइक सवार अपराधियों ने लोहा कारोबारी मनीष कुमार सोनी के स्टाफ से ख्म् लाख रुपए से भरा बैग लूट लिया था। रुपए संजय मिश्र और रामानंद प्रसाद लेकर लोहा कारोबारी के फ्रेंड के पास लेकर जा रहे थे।

ब्लैक कलर की बाइक की तलाश

पटना पुलिस कल्लू और सन्नी की तलाश तेज कर दी है। क्भ् जून को चौक थाना के गुरु गोविंद सिंह पथ में डेयरी एजेंसी के मालिक से कल्लू और सन्नी ने ही दिन-दहाड़े फ्.फ्ब् लाख रुपए लूटे लिए थे। लूट में कल्लू और सन्नी ने भी ब्लैक कलर की बाइक यूज की थी और पिस्टल दिखाया था। ख्म् लाख की लूट में भी लुटेरों ने ब्लैक कलर की बाइक और पिस्टल यूज किया है। पुलिस का शक कल्लू और सन्नी पर भी जा रहा है। दोनों ही वारदातों को अंजाम देने का तरीका काफी हद तक मिलता है।

पंकज जा चुका है जेल

ख्म् लाख की लूट के बाद पटना पुलिस की नजर शहर के पुराने लुटेरों पर भी है। जिन्हें पटना पुलिस की नजर तलाशने में जुटी है। इसमें एक नाम है पंकज। पंकज पुराना लुटेरा है। इसके खिलाफ पटना सिटी के थानों में लूट के कई मामले दर्ज है। एक-दो मामलों में वह जेल भी जा चुका है। पुलिस सूत्रों की मानें तो पटना पुलिस को इसकी भी तलाश है।

लूटे गए रुपए की बरामदगी और अपराधियों की धड़-पकड़ के लिए पुलिस टीम लगी हुई है। कई जगहों पर रेड किए गए हैं। सारे अपराधी जल्द पकड़े जाएंगे।

-विकास वैभव, एसएसपी, पटना

::::

Posted By: Inextlive