बुजुर्ग दंपति संग बेटी की जलकर हुई थी मौत

शिनाख्त के लिये राजस्थान तक खोजबीन, जांच में जुटी है पुलिस

ALLAHABAD: थरवई थाना क्षेत्र के पडि़ला महादेव मंदिर परिसर से कुछ दूरी पर बुजुर्ग दंपती समेत बेटी की हत्या के मामले में अभी तक पुलिस के हाथ कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। घटना में जलकर मरने वालों की शिनाख्त नहीं हो सकी है। जल्द ही स्थानीय पुलिस इस घटना को लेकर राजस्थान पुलिस से भी संपर्क करेगी। घटना के बाद पुलिस को ग्रामीणों से यह पता चला था कि मरने वाले राजस्थानी भाषा में बात कर रहें थे।

राजस्थान पुलिस के सम्पर्क में हैं

ऐसे में पुलिस राजस्थान पुलिस से सम्पर्क कर वहां के घुमंतू लोगों के बारे में जानकारी एकत्र कर रही है। घटना के बाद से पुलिस इस मामले में हत्या या हादसे के बिंदु पर जांच कर रही है। गौरतलब है कि थरवई थाना क्षेत्र स्थित प़डि़ला महादेव मंदिर के निकट शनिवार की देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में एक बुजुर्ग व उसकी बेटी की जलकर मौत हो गई थी। इस मामले में पुलिस ने छानबीन करते हुए स्थानीय लोगों से पूछताछ की।

सुबह तक सुलग रही थी आग

पुलिस को जानकारी हुई कि शुक्रवार को महाशिवरात्रि के कारण महादेव मंदिर में रात करीब 11:30 बजे तक आरती हो रही थी। आरती समाप्त होते ही सभी अपने घर को चले गए। देर रात दंपती समेत उसकी बेटी की जलकर मौत हो गई। वहीं इस मामले में पुलिस का मानना है कि सुबह करीब पांच बजे तक आग जल रही थी। ऐसे में वारदात को रात करीब तीन बजे के बाद अंजाम दिया गया। पुलिस कई मोबाइल नंबरों को भी सर्विलांस पर लगाकर संदिग्ध लोगों को ट्रेस कर रही है।

वर्जन

घटना की जांच की जा रही है। राजस्थान पुलिस से भी सम्पर्क कर जानकारी लेने का प्रयास किया जा रहा है। कुछ तथ्य मिले हैं। जिनपर पुलिस काम कर रही है।

मुन्ना लाल, एसपी गंगापार

Posted By: Inextlive