हॉकी इंडिया लीग के मैच के लिए 20 से मिलेंगे टिकट

2014-01-17T11:09:04Z

RANCHI एचआईएल के सीजन टू में फिर हॉकी का जलवा देखने को मिलेगा इसके लिए सिटी में 20 जनवरी से ही टिकट मिलने शुरू हो जाएंगे लेकिन इस सीजन हॉकी लवर्स को अपनी जेब थोड़ी ढीली करनी होगी कारण कि इस बार टिकट के रेट आधे से भी अधिक बढऩे वाले हैं

सबकुछ होगा diferent
सिटी के मोरहाबादी में स्थित एस्ट्रो टर्फ हॉकी स्टेडियम रांची राइनो का होम ग्राउंड है और 20 जनवरी को यहां टीम भी प्रैक्टिस करने के लिए पहुंच जाएगी.इसके साथ ही इसी दिन से एचआईएल के मैच के टिकट भी मिलने शुरू हो जाएंगे.रांची राइनो के को-ओनर सौरभ ने बताया कि इस बार हमारी कोशिश है कि लोगों का मैच शुरू होने से पहले फुल एंटरटेनमेंट हो, जिससे हॉकी के मैच के साथ ही कुछ अलग ही देखने को मिले. एचआइएल के इस वेन्यू का टिकट स्टेडियम के कैंपस में ही दिया जाएगा. लास्ट ईयर स्टेडियम के बाहर ही काउंटर बनाए गए थे.

सीजन टिकट पर फैन किट
हॉकी इंडिया लीग के इस सीजन हॉकी का जलवा देखना थोड़ा मंहगा होगा.लास्ट सीजन की तरह इस सीजन टिकट सस्ते नहीं होंगे.इस सीजन टिकटों की प्राइस 50 से 60 परसेंट तक बढ़ी हुई रहेगी.इसके अलावा एक सीजन टिकट भी दिया जाएगा, जिसके साथ लोगों को एक फैन किट दिया जाएगा. इसमें रांची राइनो का टीर्शट कैप और कुछ चीजों को दिया जाएगा.लास्ट ईयर एचआईएल के रांची वेन्यू का सबसे सस्ता टिकट 60 रुपए का था.वहीं इसके बाद 90 और 120 रुपए था.इसके अलावा वीआईपी सीट के लिए टिकट की  प्राइस 2000 रुपए रखी गई थी. सबसे अधिक डिमांड 60 रुपए वाली टिकट की थी.
एक घंटा पहले होगा आना  
रांची राइनो का मैच देखने के लिए हॉकी के दीवानों को एक घंटा पहले आना होगा.पहले आने पर ही इंट्री हो पाएगी.इसके बारे में रांची राइनो के को-ओनर सौरभ ने बताया कि मैच के एक घंटे पहले हम हॉकी फैन्स का फुल एंटरनेटमेंट करने की तैयारी कर रहे हैं. इसके लिए हंगामेदार तैयारी की जा रही है, जो पहले कभी रांची के लोगों ने नहीं देखी होगी.
रांची नहीं आएंगे शाहरूख  
हॉकी इंडिया लीग के रांची वेन्यू में किंग खान यानी शाहरुख खान के आने की चर्चा हो रही थी.लेकिन इस बारे में जब एस्ट्रो टर्फ  स्थित हॉकी इंडिया लीग के को-ऑर्डिनेटर सुरेश कुमार से पूछा गया तो उनका कहना था कि हमें इसकी कोई जानकारी नहीं है.रांचीआइट्स में भी एचआईएल को लेकर खासी क्रेज देखने को मिल रहा है. उन्होंने कहा कि इस बार भी उन्हें हॉकी स्टार्स को देखने का मौका मिलेगा.



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.